सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Rajasthan: हैवानों की हैवानियत ने किया इंसानियत को शर्मशार.....मदद के बहाने 4 घंटे में महिला को दो बार बनाया हवस का शिकार

अपणायत के शहर जोधपुर (Jodhpur City) की है जहाँ महिला को 4 घंटे के भीतर 2 बार नोचा गया. दरअसल, अपनी मासूम बेटी से मिलने जा रही इस महिला को पहले राजस्थान पुलिस के एक पुलिसकर्मी का रिश्तेदार मदद के बहाने थाने के पीछे बने क्वार्टर में ले गया और उससे रेप (Rape) किया.

Vidyarthi Shivam
  • May 22 2022 6:52PM
कहावत है कि टूटे कुँए को ही लोग तोड़ते है और ये कहावत उस महिला सटीक बैठती है जिसके बारे में हम आपको अभी बताने जा रहे है. कहा जा रहा है कि आज के जमाने में इसाइयत बची ही नहीं है, हालाँकि इस खबर को जानकर आप भी कहेंगे की ये कहना गलत नहीं होगा की वास्तव में ऐसा ही है. दरअसल, खबर ये है कि जोधपुर की एक महिला जो कि बालिका सुधार गृह में रह रही थी, उसको अचानक अपनी बेटी की याद आ गई और वो महिला अपनी बच्ची से मिलने के लिए निकल पड़ी. इसी बीच मदद के बहाने दो दरिंदों ने अकेली महिला को अपनी गंदी मानसिकता का शिकार बनाकर शहर को शर्मसार कर दिया. इतना ही नहीं पीड़ित महिला को एक टैक्सी चालक ने भी उसकी हालात का फायदा उठाकर मदद का झांसा दिया और वो बेबस महिला को अपनी हवस का शिकार बना उसे अँधेरी रात में छोड़ फरार हो गया। हालाँकि अब आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है. 

खबर राजस्थान के अपणायत के शहर जोधपुर (Jodhpur City) की है जहाँ महिला को 4 घंटे के भीतर 2 बार नोचा गया. दरअसल, अपनी मासूम बेटी से मिलने जा रही इस महिला को पहले राजस्थान पुलिस के एक पुलिसकर्मी का रिश्तेदार मदद के बहाने थाने के पीछे बने क्वार्टर में ले गया और उससे रेप (Rape) किया. बाद में रेलवे स्टेशन पर टैक्सी चालक ने मदद का झांसा देकर उससे दुष्कर्म किया. हैरानी की बात यह है कि महज चार घंटे के भीतर ही महिला से दो अलग-अलग वारदातों में दुष्कर्म किया गया. पीड़िता की दास्तां सुनकर एकबारगी पुलिस भी सकते में आ गई. पुलिस ने दोनों आरोपियों को दबोच लिया है.

पुलिस के अनुसार दोनों वारदातें जोधपुर के मंडोर थाना इलाके से जुड़ी हैं और शुक्रवार रात को हुई. यहां एक आपराधिक मामले में बालिका सुधार गृह में रह रही महिला को अपनी मासूम बेटी की याद आई. इस पर वह बालिका सुधार गृह की सुरक्षा व्यवस्था में सेंध मारकर शुक्रवार आधी रात वहां से फरार हो गई. वहां से फरार होने के बाद जब वह अपने घर की ओर जा रही थी तो उसकी मुलाकात एक एएसआई के रिश्तेदार से हुई. वह उसे मदद का आश्वासन देकर पुलिस थाने के पीछे बने क्वार्टर में ले गया. वहां उसने महिला से रेप किया. बाद में उसे मंडोर रेलवे स्टेशन के नजदीक बने पुलिये के पास ले जाकर छोड़ दिया.

रात का वक्त होने के कारण पीड़िता वहां बैठ गई. इसी दौरान वहां एक टैक्सी चालक आया. उसने महिला को वहां बैठे रहने का कारण पूछा. पीड़िता ने उसे आपबीती बताई. टैक्सी चालक ने पीड़िता की पूरी कहानी सुनकर उसे प्रतापनगर तक छोड़ने का झांसा देकर अपने साथ बिठा लिया. डरी हुई पीड़िता उसके साथ टैक्सी में सवार हो गई. लेकिन टैक्सी चालक महिला के हालात का फायदा उठाकर उसे कायलाना की पहाड़ियों में ले गया. उसके बाद उसने वहां पीड़िता से रेप किया. सुबह करीब साढ़े पांच बजे पीड़िता टैक्सी चालक के चंगुल से निकलकर जैसे-तैसे करके अपने घर पहुंची. वहां उसने अपने परिवार को पूरी घटना बताई. इस पर परिजन उसे लेकर मंडोर थाने लेकर पहुंचे और दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया.

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और भागदौड़ कर दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया. पकड़े गये आरोपियों में से एक कुलदीप बिश्नोई (23) है. वह जोधपुर जिले के बाप सोनल पूरा राणेरी का रहने वाला है. वह थाने के पीछे स्थित खाली क्वार्टर में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा है. दूसरा आरोपी देचू थाना इलाके के गोदेलाई का बाबूराम जाट (22) है. वह टैक्सी चालक है. पीड़िता गत वर्ष अक्टूबर माह में भी और बेटी से मिलने के लिए सुधार गृह से भाग गई थी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार