सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

राजस्थान:- नीमकाथाना मे आज मिडिया से रूबरू हुए डॉ राज शेखावत राष्ट्रीय अध्यक्ष क्षत्रिय करणी सेना परिवार

"अबकी बार क्षत्रियों की सरकार” मुख्यतव क्षत्रियों की विधानसभा चुनावों मे ज़्यादा ज़्यादा भागीदारी को लेकर जयपुर राजस्थान में होगा देश और प्रदेश के लाखों क्षत्रियों का महापड़ाव "।

Subhash Chand
  • Sep 23 2023 4:21PM
"अबकी बार क्षत्रियों की सरकार” मुख्यतव क्षत्रियों की विधानसभा चुनावों मे ज़्यादा ज़्यादा भागीदारी को लेकर जयपुर राजस्थान में होगा देश और प्रदेश के लाखों क्षत्रियों का महापड़ाव "।
 
सत्ता मे ज़्यादा से ज़्यादा क्षत्रियों की भागीदारी, क्षत्रिय कल्याण बोर्ड, स्वर्ण आयोग और सनातन बोर्ड का गठन, क्षत्रिय छात्रों लि‌ए जिलों मे होस्टल का निर्माण, महापुरुषों और वीरांगनाओं का इतिहास संरक्षित करना, जनसंख्या नियंत्रण क़ानून लागू करना, गौ हत्या रोकने हेतु कड़े क़ानून, लव जिहाद, लैंड जिहाद और धर्म परिवर्तन जिहाद रोकने हेतु कड़े क़ानून बनाना, हिंदुस्तान को हिंदू/सनातन राष्ट्र घोषित करवाना, सभी भूतपूर्व सैनिकों, अर्धसैनिक बलों और शहीदों के परिवारों को आर्थिक सहाय और सरकारी नौकरियों में प्रधानता देना, एट्रोसिटी का दुरुपयोग रोकने हेतु कड़े क़ानून बनाना और प्रोत्साहन राशि वितरण रोकना, आरक्षण मे क्रिमिलेयर का प्रावधान और समीक्षा और वंचितों को लाभ, समान नागरिक संहिता (UNIFIED CIVIL CODE), मठ मंदिरों पर से सरकार का अंकुश ख़त्म करना को लेकर होगी सरकार से दो टूक बात ।
 
 
राजस्थान विधानसभा चुनाओं मे राष्ट्रीय राजनैतिक पार्टीयो द्वारा क्षत्रियों की सत्ता में सत्ता मे ज़्यादा से ज़्यादा क्षत्रियों की भागीदारी, क्षत्रिय कल्याण बोर्ड, स्वर्ण आयोग और सनातन बोर्ड का गठन, क्षत्रिय क्षात्रों के लिए जिल्लो मे होस्टल का निर्माण, महापुरुषों और वीरांगनाओं का इतिहास संरक्षित करना, जनसंख्या नियंत्रण क़ानून लागू करना, गौ हत्या रोकने हेतु कड़े क़ानून, लव जिहाद, लैंड जिहाद और धर्म परिवर्तन जिहाद रोकने हेतु कड़े क़ानून बनाना, हिंदुस्तान को हिंदू/सनातन राष्ट्र घोषित करवाना, सभी भूतपूर्व सैनिकों, अर्धसैनिक बलों और शहीदों के परिवारों को आर्थिक सहाय और सरकारी नौकरियों में प्रधानता देना, एट्रोसिटी का दुरुपयोग रोकने हेतु कड़े क़ानून बनाना और प्रोत्साहन राशि वितरण रोकना, आरक्षण मे क्रिमिलेयर का प्रावधान और समीक्षा और वंचितों को लाभ को लेकर, समान नागरिक संहिता (UNIFIED CIVIL CODE) को संपूर्ण हिंदुस्तान मे तुरंत प्रभाव से लागू करवाना, जैसी मांगों को लेकर क्षत्रिय करणी सेना परिवार का जयपुर में महापड़ाव होने जा रहा है । 8 अक्टूबर 2023 दोपहर 12 बजे जयपुर राजस्थान मे होने वाले इस महापड़ाव में प्रदेश और देशभर के लाखों क्षत्रिय आएंगे जो अपनी कई माँगो को लेकर जंगी प्रदर्शन करेंगे। साथ ही देश भर से कई संत महात्मा भी इस महापड़ाव का हिस्सा बनेंगे । 
 
पत्रकार वार्ता में उपरोक्त जानकारी देते हुए क्षत्रिय करणी सेना परिवार के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ राज शेखावत और राजस्थान के अध्यक्ष श्री संदीप सिंह जी ने बताया कि राजनैतिक पार्टिया सालो से क्षत्रियों की उपेक्षा करती आई है । यह अब नहीं चलेगा इसका बीड़ा क्षत्रिय करणी सेना ने उठाया है और क्षत्रिय करणी सेना परिवार के द्वारा समस्त क्षत्रियों की अध्यक्षता मे जयपुर मे क्षत्रिय एकता महापड़ाव की तैयारियां की जा रही है । इस महापड़ाव का क्षत्रियों के और समस्त सनातनियों के हितों की तरफ सरकार का ध्यान आकर्षित करना है । महापड़ाव का मुख्य उद्देश्य आने वाले विधानसभा चुनावों में क्षत्रियो की ज़्यादा से ज़्यादा भागीदारी सुनिश्चित करना है । उपरोक्त माँगो पर सहमति बना कर ही महापड़ाव की पूर्णाहुति की जाएगी। सहमति नहीं बनने पर चुनावों मे क्षत्रियों द्वारा करारा जवाब इन राजनैतिक पार्टियो को दिया जाएगा । क्षात्रधर्म ज़िंदाबाद। जय माँ करणी।
 
- संदीप सिंह चैनपुरा                         
- राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं अध्यक्ष राजस्थान प्रदेश                                    
 
- राजबहादुर सिंह चौहान
- कार्यकारी अध्यक्ष राजस्थान प्रदेश
 
- अरुणा कँवर शेखावत 
- अध्यक्ष (मातृ शक्ति) राजस्थान प्रदेश 
 
- संगीता सिंह       
- राष्ट्रीय अध्यक्ष (मातृ शक्ति) 
- क्षत्रिय करणी सेना परिवार
 
- डॉ. राज शेखावत                    
- राष्ट्रीय अध्यक्ष                        
- क्षत्रिय करणी सेना परिवार

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार