सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

आप पार्टी पार्षद ताहिर हुसैन को पछाड़ने वाला था कांग्रेस का वो पार्षद.. बस वो दिल्ली नही राजस्थान था

हिन्दू परिवार पर कट्टरपंथी कांग्रेसी पार्षद ने किया बर्बरतापूर्ण हमला, पुलिस पर भी पथराव

Shiv Kumar
  • Mar 1 2021 6:29PM

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जनपद व केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत के संसदीय क्षेत्र जोधपुर में शांति व भाईचारे के नाम से जानी जाने वाली धर्म नगरी फलोदी के जामा मस्जिद क्षेत्र स्थित भाजपा पार्षद के परिवार पर बीती रात मामुली कहासुनी के बाद विशेष धर्म की कांग्रेसी पार्षद ने महिलाओं व पुरूषों के साथ बड़ी संख्या में घर में घुसकर भाजपा पार्षद परिवार के साथ बर्बरतापूर्ण मारपीट की। घर पर जमकर पथराव किया व घर के बाहर खड़े वाहनों में तोड़फोड़ शुरू की। जिससे पार्षद के परिवार ने खुद को घर में बंद कर जैसे तैसे खुद को बचाया।

जानकारी के अनुसार फलोदी के प्राचीन किले के पीछे जामा मस्जिद क्षेत्र स्थित भाजपा के पार्षद चतुर्भुज सोनी के परिवार के साथ मामूली कहासुनी हो जाने पर विशेष समुदाय की महिलाओं व पुरूषों ने एक राय होकर उनके परिवार के लोगों पर जबरदस्त पथराव कर मारपीट शुरू कर दी। इतना ही नहीं अकेले परिवार पर पथराव करने आई महिलाओं में सबसे आगे नगरपालिका में कांग्रेस की महिला वार्ड पार्षद दिखाई दी जो पत्थरबाजी करने में सबसे अग्रणी भूमिका में देखी गई।

 इस दौरान सुचना पर पहुंची पुलिस पर भी उग्र महिलाओं ने पथराव शुरू कर धक्का मुक्की शुरू कर दी जिसकी सुचना पर एडीएम हाकम खान, एएसपी दीपक शर्मा, थानाधिकारी राकेश ख्यालिया व बाप थानाधिकारी मय पुलिस व आरएसी जाब्ता मौके पर पहुंचे और तनाव के बढ़ते हालात पर काबू पाने का प्रयास किया गया। फिलहाल पीड़ित परिवार द्वारा पुलिस थाना फलोदी को लिखित रिपोर्ट पेश की जा चुकी है तो वहीं शहर में तनाव के हालात पर काबू पाने मौके पर देर रात तक भारी पुलिस व आरएसी तैनात हैं।

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार