सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

राज पाठक उर्फ राजा भैया नरसिंहगढ़ होंगे शिवसेना के उम्मीदवार

राज पाठक उर्फ राजा भैया नरसिंहगढ़ होंगे दमोह 55 विधानसभा उपचुनाव में शिवसेना के उम्मीदवार, दमोह इकाई और सागर संभाग द्वारा चुनाव संचालन समिति के पदाधिकारियों ने सर्व समिति से दी सहमति।

राज पाठक
  • Mar 20 2021 9:29PM
दमोह : पप्पू तिवारी, शिवसेना मध्य प्रदेश राज्य उपप्रमुख एवं प्रभारी सागर संभाग, सागर (म.प्र.) द्वारा आज दिनांक : 20/03/2021 एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की गई जिसमें उनके द्वारा बताया गया कि आज शिवसेना की दमोह इकाई द्वारा और सागर संभाग द्वारा चुनाव संचालन समिति सभी शिवसेना के पदाधिकारियों की बैठक आहूत की गई। जिसमें केवल दमोह जिले में होने वाले दमोह 55 विधानसभा उपचुनाव पर चर्चा की गई। सभी के द्वारा यह विचार व्यक्त किया गया कि शिवसेना का भी एक प्रत्याशी दमोह 55 विधानसभा उपचुनाव में उतारा जाए।जिस पर सभी पदाधिकारियों एवं चुनाव संचालन समिति ने राज पाठक उर्फ राजा भैया नरसिंहगढ़ जिला दमोह को प्रत्याशी घोषित करने की सर्व समिति से एक मत हो कर चुनाव लड़ने हेतु सहमति दी।
- राज पाठक 
रिपोर्टर 
सुदर्शन न्यूज़ - दमोह

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार