सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

रेलवे कालोनी में बड़ा हादसा, एक ही परिवार के पांच लोगों की दबने से मौत

परिवार आलमबाग स्थित कॉलोनी में रह रहा था आज हुए हादसे में पांच लोग मलबे के नीचे दब गए। अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Sep 17 2023 10:39AM

इनपुट-रोहित बाजपेई, लखनऊ

 
राजधानी लखनऊ के आलमबाग स्थित रेलवे कॉलोनी में बड़ा हादसा आज सुबह हो गया यहां पर रेलवे कॉलोनी में एक ही परिवार के पांच लोग मकान की छत गिरने से मलबे में दब गए। रेलवे कॉलोनी में सतीश चंद्र अपने परिवार के साथ रहते थे। उनकी मां रेलवे में कर्मचारी थी जिनकी कुछ दिन पहले मृत्यु हो गई थी सतीश चंद्र को आने वाले दिनों में मृतक आश्रित के तहत नौकरी मिली थी। 
 
फिलहाल परिवार आलमबाग स्थित कॉलोनी में रह रहा था आज हुए हादसे में पांच लोग मलबे के नीचे दब गए। अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि घर में रहे पांच लोग मलबे के नीचे दबे थे जिनमें बच्चे भी शामिल है सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि आसपास के लोगों का कहना है कि घर गिरने के बाद मलबे में दबे सभी पांच लोगों की मृत्यु हो गई है घर में 40 वर्षी सतीश चंद्र अपनी पत्नी सरोजनी देवी, बच्चे हर्षित,हर्षिता व अंश के साथ रहते थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार