सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर तंज पूछा किसे मिले अच्छे दिन ?

राहुल गांधी ने तंज कसते हुए कहा कि एक तरफ भारतीय सैनिक भयंकर सर्दी में चीन का डटकर मुकाबला कर रहे हैं और दूसरी तरफ श्री मोदी करोड़ों के विमान में घूमते हैं लेकिन चीन का नाम तक नहीं ले पाते है। उन्होंने पूछा क्या यही अच्छे दिन हैं?

Alok Jha
  • Oct 31 2020 1:44PM

राहुल गांधी मोदी सरकार पर लगातार हमला कर रहे है । हर रोज राहुल गांधी अपने ट्वीट से मोदी सरकार पर किसी ना किसी मुद्दे पर घेरने की कोशिश करते है । कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए शुक्रवार को कहा कि देश के सैनिक चीन से मुकाबला करने के लिए कड़ाके की सर्दी में टेंटों में रहकर देश की सुरक्षा में लगे हैं और श्री मोदी चीन का नाम तक लेने से कतराते हैं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि एक तरफ भारतीय सैनिक भयंकर सर्दी में चीन का डटकर मुकाबला कर रहे हैं और दूसरी तरफ श्री मोदी करोड़ों के विमान में घूमते हैं लेकिन चीन का नाम तक नहीं ले पाते है। उन्होंने पूछा क्या यही अच्छे दिन हैं?

श्री गांधी ने ट्वीट किया "देश के जवान भयंकर सर्दी में साधारण टेंट में गुज़ारा करते हुए भी चीन के आक्रमण का डटकर मुक़ाबला करते हैं। जबकि देश के प्रधानमंत्री 8400 करोड़ के हवाई जहाज़ में घूमते हैं और चीन का नाम तक लेने से डरते हैं। किसे मिले अच्छे दिन?

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार