सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

राहुल गांधी भगवान श्री राम को याद करते हुए ट्रोल

भगवान श्री राम को याद करने पर ट्रोल हुए कांग्रेस के पूर्व ¹ राहुल गांधी

Sudarshan News
  • Aug 6 2020 9:45PM

आपको बता दे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण की आधारशिला रखी और भूमि पूजन को अच्छे से पूर्ण किया।

लेकिन वही मोदी के अयोध्या मे भूमि पूजन के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी  ने भगवान श्री राम को लेकर एक ट्वीट किया और जिसमे वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है। इस दौरान सोशल मीडिया ने उन्हें बहुत ही बुरी तरह से ट्रोल किया है ।

लेकिन केरल के वायनाड से लोकसभा सांसद और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने यह ट्वीट कर कहा कि भगवान श्री राम मन की गहराइयों में बसी मानवता की मूल भावना हैं और वह कभी घृणा एवं अन्याय में प्रकट नहीं हो सकते है।और  ‘मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम सर्वोत्तम मानवीय गुणों का स्वरूप है।

उन्होंने यह भी कहा कि  श्री राम प्रेम हैं और  वह कभी घृणा में प्रकट नहीं हो सकते। वही राहुल गंदी ने यह भी लिखा कि ‘राम करुणा हैं।वह कभी क्रूरता में प्रकट नहीं हो सकते। राम न्याय है। वह कभी अन्याय में प्रकट नहीं हो सकते।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार