सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

चुनाव के आंकड़े देखकर फिर से रोएंगे राहुल गांधी : उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने पलटवार किया है।

Ankur Pratap
  • May 28 2024 1:17PM
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने पलटवार किया है। सिन्हा ने कहा कि राहुल गांधी फिर से चुनाव के आंकड़े को देखकर रोएंगे। राहुल गांधी को पता है कि वह बुरी तरह से चुनाव हारने वाले हैं, इसलिए घबराहट में इस तरह का बयान दे रहे हैं।

मोदी दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे 

सनद रहे कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के बख्तियारपुर में इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करते हुए दावा किया था कि मोदी दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे क्योंकि बीजेपी के नेतृत्व वाला राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन लोकसभा चुनाव हारने जा रहा है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद ईडी मोदी से अडानी के साथ उनके लेनदेन के बारे में पूछताछ करेगी।

लंबे-लंबे भाषण देना बंद कीजिए 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा था कि हाल के साक्षात्कारों की एक श्रृंखला में श्री मोदी ने दावा किया था कि वह एक जैविक इकाई नहीं बल्कि ईश्वर के दूत हैं और उनके द्वारा सभी फैसले ईश्वर की प्रेरणा से लिए जा रहे हैं। लोकसभा चुनाव के बाद अदानी के साथ उनके लेन-देन के बारे में ईडी की पूछ-ताछ से बचने के लिए पीएम मोदी कह रहे हैं कि मुझे नहीं पता क्योंकि फैसला भगवान की इच्छा के अनुसार लिया गया था, न कि मेरी इच्छा के अनुसार। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि मोदी जी आप लंबे-लंबे भाषण देना बंद कीजिए आप देश को बांटने का प्रयास मत करिए। आप सबसे पहले देश और बिहार के युवाओं को ये बताइए कि आपने देश के युवाओं को कितना रोजगार दिया कितनी नौकरियां दी? आपने 2 करोड़ रोजगार की बात की थी और आपने एक युवा को नौकरी नहीं दी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार