सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हिंदू का खून नहीं हैं राहुल गांधी, ईसाई हैं उनकी मां.. कांग्रेस सांसद पर बीजेपी विधायक का करारा हमला

मध्य प्रदेश के बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने राहुल गाँधी के पर जोर दार हमाला कर दिया।बुधवार को शर्मा ने कहा कि लगता नहीं कि राहुल गांधी में हिंदुओं का खून है। है और वे हिंदू देवी-देवताओं का अपमान कर रहे हैं।

Abhinya
  • Sep 16 2021 1:47PM

नेशनल इंडियन कांग्रेस दल के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ने एक कार्यक्रम के दौरान हिन्दू देवी-देवताओं के बारे सरेआम निंदनीय बयान दिया था। जिसमे उन्होंने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी  और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ असली हिंदू नहीं हैं और वे लक्ष्मी और दुर्गा की पर आक्रमण कर रहे हैं।बीजेपी धर्म की दलाली करती है लेकिन खुद को हिंदू पार्टी बताती है।

इस बयान के लिए लोग राहुल गाँधी को माफी मांगने की नसीयत दे रहे है। इसी बीच मध्य प्रदेश के बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने राहुल गाँधी के पर जोर दार हमाला कर दिया।बुधवार को शर्मा ने कहा कि लगता नहीं कि राहुल गांधी में हिंदुओं का खून है। है और वे हिंदू देवी-देवताओं का अपमान कर रहे हैं। 

 रामेश्वर शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी के शरीर में हिंदू का खून नहीं है। शर्मा ने राहुल गांधी से माफी की मांग करते हुए कहा कि देवी-देवताओं का अपमान करने की वजह से वह कांग्रेस नेता के खिलाफ गुरुवार को एफआईआर दर्ज कराएंगे। 

बता दें भोपाल के भारतीय जनता पार्टी के विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि  ''राहुल गांधी जी, आप भी हिंदू नहीं हैं और आपके पूर्वज भी हिंदू नहीं थे। हमें खुद को हिंदू कहने में शर्म नहीं आती। पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू के नेतृत्व में देश का विभाजन हुआ। हजारों हिंदू मारे गए। भगवान से शुक्र मनाओ कि आरएसएस का जन्म हुआ।''

इसके आगे शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार की नोटबंदी और जीएसटी जैसी योजनाओं को देवी लक्ष्मी और दुर्गा पर आक्रमण बताने को लेकर बीजेपी विधायक ने कहा है कि वह कांग्रेस नेता के खिलाफ केस दर्ज कराएंगे। उन्होंने कहा, ''कल मैं राहुल गांधी के खिलाफ FIR कराऊंगा। देवी-देवताओं के अपमान करने की वजह से उन्हें माफी मांगनी चाहिए। आपकी मां और जीजा ईसाई हैं। नहीं लगता कि आपमें हिंदू का खून है। हिंदू देवताओं का अपमान बंद करो।''

 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार