सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नाबालिग लड़की से रेप का प्रयास करने वाला रहीस गिरफ्तार

नोएडा के मिलक लच्छी गांव में पांच वर्षीय एक बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले अधेड़ व्यक्ति ने बलात्कार का प्रयास किया।

Anchal Yadav
  • Jun 28 2021 6:38PM
नोएडा के मिलक लच्छी गांव में पांच वर्षीय एक बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले अधेड़ व्यक्ति ने बलात्कार का प्रयास किया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने सोमवार को बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के मिलक लच्छी गांव में रहने वाली पांच वर्षीय बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले रईस नामक एक अधेड़ व्यक्ति ने रविवार को बलात्कार का प्रयास किया। बच्ची के रोने की आवाज सुन कर आसपास के लोग मौके पर आ गए तथा आरोपी को पकड़ लिया।

चंदर ने बताया कि पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि घटना के समय बच्ची की मां किसी काम से घर से बाहर गई थी। उन्होंने बताया कि आरोपी सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है। आज उसे अदालत में पेश किया गया जहां से उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार