सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

हाथरस कांड: योगी को बदनाम करने के लिए रची जा रही है इस्लामिक साजिशें.. मुहिम में लगे है कट्टरपंथी..

हाथरस मामले के बहाने रचे जा रहे षडयंत्र की भनक खुफिया एजेंसियों को लगी... योगी सरकार को अस्थिर करने के लिए कट्टर इस्लामी संगठन एकजुट होकर कर रहे हैं दुष्प्रचार

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश , Twitter: rajatkmishra1
  • Oct 4 2020 4:13PM

हाथरस केस में योगी सरकार को बदनाम करने की बड़ी साजिश के सुबूत अब सामने आने लगे हैं। सीएए और एनआरसी के दंगाइयों की मदद करने वाले संगठनों ने इस साजिश को परवान चढ़ाने के लिए जमकर फंडिंग की है, अब इसके साक्ष्य खुफिया एजेंसियों को मिल रहे हैं। पीएफआई जैसे कुख्यात कट्टरपंथी इस्लामी संगठनों ने इस साजिश में एक बार फिर से न सिर्फ फंडिंग की बल्कि सोशल मीडिया का भी जमकर दुरुपयोग किया है।

दूसरे राज्यों में घटी घटनाओं के  वीभत्स चित्रों से छेंडछांड कर उन्हें हाथरस का बताकर प्रचारित किया गया। साथ ही लड़की की जीभ काटे जाने, सामूहिक दुष्कर्म, रीढ़ की हड्डी टूटे होने जैसी तमाम झूठी बातें फैलाई गई। बतौर उदाहरण जैसे चंडीगढ़ में घटित हुई एक घटना में मृतका के फोटो को हाथरस की बेटी का बताया गया। एक बड़े चैनल के स्क्रीनशॉट से छेंडछांड  कर तमाम नफरत भरे पोस्टरों को बनाया गया।

उत्तर प्रदेश की साइबर सेल ने इससे संबंधित मामले को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, जल्द ही दोषियों को दंडित किया जा सकेगा। परंतु एक बात अब एकदम सत्य प्रतीत हो रही है कि कट्टर इस्लामी संगठनों को यूपी में योगी आदित्यनाथ का मुख्यमंत्री बने रहना एकदम रास नही आ रहा है। इन ताकतों को जब भी मौका मिलता है तब ये एक लोकप्रिय मुख्यमंत्री को पद से हटाने के कुचक्र रचते हैं। यह बात अब देश प्रदेश के लोग ठीक से समझ रहे हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार