सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नोएडा में RSS पदाधिकारी के घर लूट

नाबालिग बच्चियों को गनपॉइंट पर लेकर नोएडा में RSS पदाधिकारी के घर लूट

Anchal Yadav
  • Jul 31 2021 1:33PM

नोएडा के सेक्टर 55 स्थित एक घर में 27 जून की शाम तीन नाबालिग बच्चियों और नौकरानी को गनपॉइंट पर लेकर लूटपाट का मामला सामने आया है। बदमाश चार थे और 20 से 25 साल के बताए जा रहे हैं।प्रिंटिंग प्रेस मालिक व आरएसएस के सह संपर्क प्रमुख के घर 20 मिनट तक हुई इस लूटपाट में बदमाश तीन लाख रुपये कैश और जूलरी सहित अन्य सामान लूट कर ले गए। पुलिस विभाग की पांच टीमें बदमाशों को पकड़ने में लग गई हैं। कोतवाली सेक्टर 58 पुलिस ने लूट की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सेक्टर 55 के बी में कर्णवीर अनेजा पत्नी, मां और तीन बच्चियों के साथ रहते हैं। 27 जून को वह सेक्टर 8 स्थित अपने प्रिंटिंग प्रेस में थे। शाम साढ़े छह बजे के करीब उनकी पत्नी और मां दवा लेने चिकित्सक के पास गई। घर में तीन नाबालिग बेटियां जनवी, अक्षिता और तान्या व नौकरानी जयंती थीं। इनके तीन मंजिला घर में पीजी भी चलता है लेकिन यूनिवर्सिटी और कॉलेज बंद होने के कारण इस समय केवल एक लड़की रह रही है।

पीजी के कारण घर का दरवाजा ज्यादातर खुला रहता है। शाम साढ़े सात बजे चार हथियारबंद बदमाश मास्क लगाकर घर में घुसे और बच्चियों को गनपॉइंट पर ले लिया। एक बदमाश बच्चियों और नौकरानी को एक कमरे में बंद करके उनके पास गन लेकर खड़ा रहा। दूसरे बदमाशों ने सभी कमरों की तलाशी ली। बीस मिनट में तीन लाख कैश और सोने के आभूषण सहित अन्य सामान लूटकर ले गए।

बदमाशों के आने और जाने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बदमाश पैदल आए थे और टैक्सी से वापस गए। घटना के थोड़ी देर बाद जब पीजी में रहने वाली युवती आई तो उसे लूट की जानकारी हुई। बच्चियां उसे पकड़कर रोने लगीं। युवती ने तुरंत शोर मचाना शुरू कर दिया। पड़ोसियों ने मकान मालिक और पुलिस को कॉल की। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची लेकिन बदमाश फरार हो चुके थे। थोड़ी देर में परिवार के अन्य लोग भी घर पहुंच गए।

एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें गठित कर दी गई हैं। घटना के बाद पुलिस के रेडार पर करीब 30 लोग हैं। 13 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की है। अभी तक 80 सीसीटीवी खंगाले जा चुके है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार