सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

RPF के जवान ने बचाई महिला की जान...चलती ट्रेन में थी चढ़ने की कोशिश...जवान ने सूझबूझ से बचाई जान

प्लेटफार्म गश्त के दौरान आरपीएफ डिटेक्टिव विंग के प्रधान आरक्षक सीएमकेवी दुबे और जवानों ने नजर पड़ते ही दौड़कर महिला को ट्रेन के नीचे जाने से बचा लिया।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़ ब्यूरो
  • Feb 15 2021 11:46PM

छत्तीसगढ़ की राजधानी के रेलवे स्टेशन में बड़ा हादसा होते-होते टल गया। वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान फिसलकर गिर गई। प्लेटफार्म गश्त के दौरान आरपीएफ डिटेक्टिव विंग के प्रधान आरक्षक सीएमकेवी दुबे और जवानों ने नजर पड़ते ही दौड़कर महिला को ट्रेन के नीचे जाने से बचा लिया।

गाड़ी(ट्रेन) संख्या 02834 अहमदाबाद-हावड़ा स्पेशल एक्सप्रेस के दोपहर 01:35 बजे प्लेटफार्म नंबर एक से रवाना होने के दौरान यह घटना हुई। यात्री दामन साहू अपनी पत्नी और छोटी बच्ची के साथ चलती गाड़ी में दौड़कर चढ़ने का प्रयास किया।

 

यात्री दामन साहू तो दौड़कर ट्रेन में चढ़ गए, बच्ची को भी चलती गाड़ी में चढ़ा लिए, लेकिन उनकी पत्नी चढ़ने की कोशिश में फिसल कर नीचे आ गई। पास ही में उपनिरीक्षक सनातन थनापति मंडल टास्क टीम रेलवे सुरक्षा बल रायपुर और डिटेक्टिव विंग के प्रधान आरक्षक सीएमकेवी दुबे गश्त कर रहे थे। महिला को ट्रेन व प्लेटफार्म के मध्य गिरता देख तत्काल दोनों ने महिला को बचाया।

बतादें कि 13 फरवरी को हुए घटनाक्रम का वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान फिसलकर गिर गई। प्लेटफार्म गश्त के दौरान आरपीएफ के जवानों ने नजर पड़ते ही दौड़कर महिला को ट्रेन के नीचे जाने से बचा लिया। दरअसल शनिवार को गाड़ी संख्या 02834 अहमदाबाद-हावड़ा स्पेशल एक्सप्रेस के दोपहर 01:35 बजे प्लेटफार्म नंबर एक से रवाना होने के दौरान यह घटना हुई। यात्री दामन साहू अपनी पत्नी और छोटी बच्ची के साथ चलती गाड़ी में दौड़कर चढ़ने का प्रयास किया। यात्री दामन साहू तो दौड़कर ट्रेन में चढ़ गए, बच्ची को भी चलती गाड़ी में चढ़ा लिए, लेकिन उनकी पत्नी चढ़ने की कोशिश में फिसल कर नीचे आ गई। पास ही में उपनिरीक्षक सनातन थनापति मंडल टास्क टीम रेलवे सुरक्षा बल रायपुर और डिटेक्टिव विंग के प्रधान आरक्षक सीएमकेवी दुबे गश्त कर रहे थे। महिला को ट्रेन व प्लेटफार्म के मध्य गिरता देख तत्काल दोनों ने महिला को बचाया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार