सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

RCB vs DC : दिल्ली पर भारी पड़ी बंगलौर, 7 विकेट से दर्ज की जीत

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आखिरी लीग मैच दुबई इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया।

Kartikey
  • Oct 9 2021 7:19AM

केएस भरत (नाबाद 78) और ग्लेन मैक्सवेल (नाबाद 51) की अर्धशतकीय पारी के दम पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल 2021 के अंतिम लीग मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 7 विकेट से हरा दिया। दिल्ली की ओर से रखे गए 165 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी टीम ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 166 रन बनाए।

इससे पहले दिल्ली ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 164 रन बनाए। ओपनर पृथ्वी साव 48 जबकि शिखर धवन 43 रन बनाकर आउट हुए। शिमरोन हेटमेयर आखिरी गेंद पर 29 रन बनाकर आउट हुए। श्रेयस अय्यर ने 18 गेंदों पर 18 रन बनाए। आरसीबी की ओर से सिराज ने दो जबकि चहल, हर्षल और क्रिस्टियन ने एक एक विकेट लिया। आरसीबी ने दिल्ली के खिलाफ टॉस जीतकर बोलिंग चुनी।

डिविलियर्स 26 रन बनाकर आउट

अक्षर पटेल ने डिविलियर्स को आउट कर दिल्ली को बड़ी सफलता दिलाई। डिविलियर्स 26 गेंदों पर 26 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें अक्षर ने श्रेयस अय्यर के हाथों कैच कराया। आरसीबी ने 55 रन पर अपना तीसरा विकेट गंवाया।

आरसीबी ने 6 रन पर गंवाए 2 विकेट,कप्तान विराट भी सस्ते में आउट

आरसीबी को दूसरा झटका कप्तान विराट कोहली के रूप में लगा। कोहली को नोर्त्जे ने रबाडा के हाथों कैच कराया। आरसीबी को दूसरा झटका 6 रन के कुल स्कोर पर लगा। कोहली 8 गेंदों पर 4 रन बनाकर आउट हुए।

पडिक्कल खाता खोले बगैर आउट

165 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की शुरुआत बेहद खराब रही। आरसीबी टीम को पारी की पहले ओवर की पांचवीं गेंद पर एनरिच नोर्त्जे ने देवदत्त पडिक्कल को पवेलियन भेज दिया। देवदत्त खाता भी नहीं खोल सके। देवदत्त जब आउट हुए उस समय आरसीबी का स्कोर 4 रन था

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार