सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

RCB vs MI: फिर 'चैलेंजर' बने 'रॉयल चैलेंजर' ,मुंबई को 54 रनो से दी शिकस्त......

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 165 रन बनाए थे. इसके जवाब में मुंबई की टीम 111 रनों पर ऑल आउट हो गई.

KARTIKEY
  • Sep 27 2021 6:59AM

पहली हैटट्रिक और ग्लेन मैक्सवेल के ऑलराउंडर गेम की बदौलत रॉयल चैजेंजर्स बैंगलोर ने मुंबई इंडियंस को 54 रनों से हरा दिया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बैटिंग करते हुए विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल की हाफ सेंचुरी की बदौलत 6 विकेट पर 156 रन बनाए थे। जवाब में मुंबई की टीम ने अच्छी शुरुआत के बाद लगातार विकेट गंवाती रही और 18.1 ओवरों में 111 रनों पर ढेर हो गई। हर्षल ने कुल 4 विकेट झटके।

हार हुई पक्की

युजवेंद्र चहल ने 18वें ओवर की तीसरी गेंद पर बुमराह (5) को बोल्ड किया तो अगले ही ओवर में हर्षल ने मिल्ने को बोल्ड करते हुए ताबूत में आखिरी कील ठोक दी।

हर्षल पटेल की हैटट्रिक

हर्षल पटेल ने 17वें ओवर की पहली गेंद पर मुंबई इंडियंस को बड़ा झटका दिया। हार्दिक पंड्या सिक्स लगाने के चक्कर में ऊपर मार बैठे और विराट कोहली ने कैच लपकने में कोई गलती नहीं की। वह 3 रन बनकार आउट हुए। अगली ही गेंद पर हर्षल ने पोलार्ड (3) को बोल्ड कर दिया, जबकि राहुल चाहर को आउटकर हैटट्रिक पूरी की।

क्रुणाल पंड्या भी मैक्सी के शिकार

 14वें ओवर की पहली गेंद पर ग्लेन मैक्सवेल ने क्रुणाल पंड्या को बोल्ड कर दिया। पंड्या बड़ी हिट लगाना चाहते थे, लेकिन पूरी तरह चूके। वह 5 रन बनाकर आउट हुए।

हाफ सेंचुरी जड़ मैक्सवेल आउट

18वें ओवर ही 5वीं गेंद पर एडम मिल्ने को दो रन लेते ही ग्लेन मैक्सवेल ने 33 गेंदों में आईपीएल करियर की 9वीं हाफ सेंचुरी पूरी की। इस दौरान उन्होंने 5 चौके और 3 छक्के उड़ाए। हालांकि, वह 19वें ओवर में 56 रनों के निजी स्कोर पर आउट हो गए। उनका कैच बोल्ट ने लपका।

ये थी प्लेइंग 11 

मुंबई इंडियंस- क्विंटन डि कॉक (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, कायरन पोलार्ड, क्रुणाल पंड्या, हार्दिक पंड्या, ऐडम मिल्न, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर -  देवदत्त पड़िक्कल, विराट कोहली (कप्तान), ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, शाहबाज अहमद, काइल जेमीसन, श्रीकर भरत (विकेटकीपर), हर्षल पटेल, डैनियल क्रिस्टियन, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार