सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

निष्क्रिय होता दमोह जिला प्रशासन

दमोह : जिला प्रशासन की ढुलमुल नीति से आज दमोह के सभी विभागों के अधिकारी भ्रष्ट व निरंकुश हो गए हैं। उच्च न्यायालय से झटका खाने के बाद भी जिला प्रशासन की कुम्भकर्णी नींद नहीं खुल रही है। जिससे दमोह के जनता परेशान है। आज दिनांक 15/03/2021 को रेत यूनियन दमोह (म.प्र.) के लोगों ने कलेक्टरेट दमोह के सामने अपने डम्फरो की रैली निकालकर कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त एवं मध्यप्रदेश वेयरहाउसिंग एवं लॉजिस्टिक्स कॉरपोरेशन के अध्यक्ष राहुल सिंह के मुरादाबाद के नारे लगाकर बताया कि कैसे राहुल सिंह के संरक्षण में मूसा कंस्ट्रक्शन द्वारा पुलिस से मिलकर अवैधनिक तरह से उन्हें परेशान किया जा रहा है। रैपुरा-कुम्हारी में नाका लगाकर हर डंपर से दो से तीन हज़ार रुपये अवैध रूप से गुंडा टैक्स लिया जा रहा है और वहां की पुलिस उनका इस गलत काम में सहयोग कर रही है। इस संबंध में उनके द्वारा जिला कलेक्टर और एडिशनल एसपी दमोह को ज्ञापन दिया गया है। जिस पर जिला प्रशासन द्वारा अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की है। उपरोक्त मामले में राहुल सिंह का कहना है कि मेरा मूसा कंस्ट्रक्शन से कोई संबंध नहीं है और अगर मेरे नाम से कोई अवैध वसूली करता है तो जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन उस पर कठोर कार्यवाही करें। सवाल यह उठता है कि आने वाले समय में होने वाले दमोह विधानसभा के उपचुनाव जैसे संवेदनशील कार्य को ऐसा जिला प्रशासन निष्पक्ष अंजाम कैसे दे पाएगा। इस पर चुनाव आयोग भोपाल एवं मध्यप्रदेश शासन भोपाल को इस ओर ध्यान देने की जरूरत है। - राज पाठक रिपोर्टर सुदर्शन न्यूज़ - दमोह

राज पाठक
  • Mar 15 2021 9:03PM
दमोह : जिला प्रशासन की ढुलमुल नीति से आज दमोह के सभी विभागों के अधिकारी भ्रष्ट व निरंकुश हो गए हैं। उच्च न्यायालय से झटका खाने के बाद भी जिला प्रशासन की कुम्भकर्णी नींद नहीं खुल रही है। जिससे दमोह के जनता  परेशान है। आज दिनांक 15/03/2021 को रेत यूनियन दमोह (म.प्र.) के लोगों ने कलेक्टरेट दमोह के सामने अपने डम्फरो की रैली निकालकर कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त एवं मध्यप्रदेश वेयरहाउसिंग एवं लॉजिस्टिक्स कॉरपोरेशन के अध्यक्ष राहुल सिंह के मुरादाबाद के नारे लगाकर बताया कि कैसे राहुल सिंह के संरक्षण में मूसा कंस्ट्रक्शन द्वारा पुलिस से मिलकर अवैधनिक तरह से उन्हें परेशान किया जा रहा है। रैपुरा-कुम्हारी में नाका लगाकर हर डंपर से दो से तीन हज़ार रुपये अवैध रूप से गुंडा टैक्स लिया जा रहा है और वहां की पुलिस उनका इस गलत काम में सहयोग कर रही है। इस संबंध में उनके द्वारा जिला कलेक्टर और एडिशनल एसपी दमोह को ज्ञापन दिया गया है। जिस पर जिला प्रशासन द्वारा अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की है। 
उपरोक्त मामले में राहुल सिंह का कहना है कि मेरा मूसा कंस्ट्रक्शन से कोई संबंध नहीं है और अगर मेरे नाम से कोई अवैध वसूली करता है तो जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन उस पर कठोर कार्यवाही करें।
सवाल यह उठता है कि आने वाले समय में होने वाले दमोह विधानसभा के उपचुनाव जैसे संवेदनशील कार्य को ऐसा जिला प्रशासन निष्पक्ष अंजाम कैसे दे पाएगा। इस पर चुनाव आयोग भोपाल एवं मध्यप्रदेश शासन भोपाल को इस ओर ध्यान देने की जरूरत है।
- राज पाठक
रिपोर्टर
सुदर्शन न्यूज़ - दमोह