सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मंत्री के सामने मरीज ने खोली जिला अस्पताल की हालात

दमोह। जिला अस्पताल के सामने मानस भवन में हो रहे उद्यानिकी विभाग के कार्यक्रम में राज्यमंत्री भरत सिंह कुशवाहा और कैबिनेट मंत्री राहुल सिंह के अलावा जिले के अनेक अधिकारी मंचासीन थे इसी दौरान जिला अस्पताल में भर्ती एक मरीज बदहवास हालत में हाथ में वाटल लिए मंच के नजदीक पहुंच गया। कार्यक्रम के बाद कैबिनेट मंत्री राहुल सिंह को उसके साथ पैदल जिला अस्पताल पहुंचकर उसे भर्ती कराकर अस्पताल के स्टाफ को उसकी बेहतर देखरेख के निर्देश देना पड़े।

Raj Pathak
  • Mar 13 2021 8:52PM
दमोह। जिला अस्पताल में हो रहे मनमर्जी से निर्माण पर खर्च होने वाली भारी भरकम रकम के मामले में भले ही जिला प्रशासन को कोई आपत्ति ना हो लेकिन इससे भ्रस्टाचार की बू आती है । आज 13 मार्च शनिवार को जिला अस्पताल के सामने जब मानस भवन में उद्यानिकी विभाग के कार्यक्रम में राज्यमंत्री भरत सिंह कुशवाहा और कैबिनेट मंत्री राहुल सिंह के अलावा जिले के अनेक अधिकारी मंचासीन थे इसी दौरान जिला अस्पताल में भर्ती एक मरीज बदहवास हालत में हाथ में वाटल लिए मंच के नजदीक पहुंच गया। जिसे बड़बड़ता हुआ देखकर हड़कंप के हालात बन गए। कार्यक्रम के बाद में जब उसने जिला अस्पताल की अव्यवस्थाओं की पोल खोलना शुरू की तो कैबिनेट मंत्री राहुल सिंह को उसके साथ पैदल जिला अस्पताल पहुंचकर उसे भर्ती कराकर अस्पताल के स्टाफ को उसकी बेहतर देखरेख के निर्देश देना पड़े। इस मरीज एक ऑटोवाला बताया गया है। जिसे जहरिले पदार्थ का सेवन करने के बाद भर्ती कराया गया था। वही अस्पताल में इलाज के दौरान स्टाफ द्वारा उसे टॉर्चर किए जाने तथा उसके द्वारा शिकायत करने की धमकी दी जाने पर गार्ड व स्टाफ द्वारा अभद्रता किए जाने की बात सामने आई है। जब इस सम्बन्ध में जिला स्वास्थ्य अधिकारी संगीता त्रिवेदी से संपर्क करने का प्रयास किया गया तो उनका फ़ोन नहीं लगा जिससे इस सम्बन्ध में जिला प्रशासन को उच्च स्तरीय जाँच के आदेश दिए जाने चाहिए ।
- राज पाठक 
रिपोर्टर
सुदर्शन न्यूज़ - दमोह 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार