सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चैहान दमोह में

दमोह से मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चैहान ने राज्य के 20 लाख किसानों को मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना के तहत 400 करोड़ रुपये की राशि सिंगल क्लिक के माध्यम से उनके खातों में ट्रान्सफर की। दमोह जिले को भी अपने प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चैहान ने करोड़ों रुपये के विकास कार्यों की सौगात दी। उन्होने राज्यस्तरीय कार्यक्रम में 482 करोड़ से अधिक लागत के कार्यों का भूमिपूजन व लोकार्पण किया। इसमें महत्वूपर्ण रुप से 325 करोड़ की लागत से बनने वाले मेडिकल काॅलेज का भूमिपूजन भी मुख्यमंत्री द्वारा किया गया। राहुल सिंह अध्यक्ष वेयर हाउसिंग एवं लॉजिस्टिक कॉर्पोरेशन ही होंगे दमोह विधानसभा 55 उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी । - राज पाठक रिपोर्टर सुदर्शन न्यूज़ (दमोह)

राज पाठक
  • Feb 27 2021 8:33PM
दमोह से मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चैहान ने राज्य के 20 लाख किसानों को मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना के तहत 400 करोड़ रुपये की राशि सिंगल क्लिक के माध्यम से उनके खातों में ट्रान्सफर की। दमोह जिले को भी अपने प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चैहान ने करोड़ों रुपये के विकास कार्यों की सौगात दी। उन्होने राज्यस्तरीय कार्यक्रम में 482 करोड़ से अधिक लागत के कार्यों का भूमिपूजन व लोकार्पण किया। इसमें महत्वूपर्ण रुप से 325 करोड़ की लागत से बनने वाले मेडिकल काॅलेज का भूमिपूजन भी मुख्यमंत्री द्वारा किया गया। राहुल सिंह अध्यक्ष वेयर हाउसिंग एवं लॉजिस्टिक कॉर्पोरेशन ही होंगे दमोह विधानसभा 55 उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी ।

- राज पाठक
रिपोर्टर
सुदर्शन न्यूज़ (दमोह)


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार