सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

खत्म हुआ पंजाब सरकार का प्यार... अब यूपी आ रहा है मुख्तार

तमाम जद्दोजहद के बाद आज यूपी आ रहा है मुख्तार अंसारी... यूपी पुलिस की 10 गाड़ियों के काफिले में पंजाब की रोपड़ जेल से बाँदा जेल के लिए रवाना हो चुका है मुख्तार

रजत के. मिश्र Twitter- rajatkmishra1
  • Apr 6 2021 3:19PM

आखिरकार मुख्तार अंसारी 2 साल रूपनगर जेल में रहने के बाद आज 2:07 बजे यूपी पुलिस के साथ निकला। यूपी पुलिस करीब 10 गाड़ियों के काफिले के साथ उसे बांदा जेल ले जा रही है। मुख्तार अंसारी एंबुलेंस में लेटा हुआ था। जैसे कि वह पहले से ही कह रहा था कि उसे चलने फिरने में तकलीफ है। मुख्तार के लोगों का कहना है कि उसकी पीठ में दर्द है। रूपनगर जेल प्रशासन द्वारा अंसारी को मीडिया से बचाने के लिए मुख्य गेट से ना निकालकर दूसरे गेट से निकाला गयाा। जिन जिलों से यूपी पुलिस का काफिला निकलेगा, वहां हाई अलर्ट जारी किया गया।

कांग्रेस की पंजाब सरकार ने मुख्तार को बचाने के लिए अब तक जितने जतन किये थे वह सब बेकार साबित हुए। सुप्रीमकोर्ट आदेश के बाद अंततः पंजाब की अमरिंदर सरकार को आज मुख्तार अंसारी को यूपी पुलिस के हवाले करना पड़ा। यूपी की योगी सरकार की अपराधियों के खिलाफ मंशा जगजाहिर है। इसी कड़े रुख से डरकर मुख्तार यूपी नही आना चाह रहा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार