सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Punjab : 'Birthday' का दिन ही बना जिन्दगी का आखिरी दिन...10 साल की बर्थडे गर्ल की मौत ,जश्न के बाद घर में मातम का माहौल

पंजाब के पटियाला से झकझोरने वाला मामला सामने आया है. दरअसल एक 10 साल की लड़की को उसी के ही बर्थडे के दिन मृत्यु हो गई. इसके साथ ही पूरे परिवार वाले की तबीयत खराब हो गई.

Divya Kumari
  • Mar 31 2024 10:53AM

पंजाब के पटियाला से झकझोरने वाला मामला सामने आया है. दरअसल एक 10 साल की लड़की को उसी के ही बर्थडे के दिन मृत्यु हो गई. इसके साथ ही पूरे परिवार वाले की तबीयत खराब हो गई. परिवार में ऐसे मातम का माहौल होने का वजह बर्थडे केक को बताया जा रहा है क्योंकी परिवार के सभी सदस्य केक को खाया था. बता दें अनाज मंडी थाना क्षेत्र स्थित अमन नगर की काजल की शिकायत पर पुलिस ने FIR दर्ज कर के कार्रवाई शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा रहा है की मानवी अपने परिवार वाले के साथ केक काट रही है. सभी बहुत खुश नजर आ रहे है .दरअसल  रविवार यानी की 24 मार्चको मानवी का जन्मदिन था. मानवी के परिवार वाले अपने बेटी का बर्थडे मनाने के लिए 246 पीली सड़क रोड स्थित अदालत बाजार के ‘कान्हा केक’ दुकान से केक खरीदी थी.  

केक मँगा कर शाम के 7 बजे काटा गया. इसके बाद मानवी को उल्टियाँ होने लगीं. इसके साथ ही पूरे परिवार की तबीयत बिगड़ गई. मानवी रात को उल्टी कर के सो गई. तड़के सुबह के 4 बजे उसका शरीर ठंडा पड़ गया था. मानवी की ऐसी हालत देखकर परिवार वाले उसे अस्पताल लेकर भागे. हॉस्पिटल पहुंचने के बाद  डॉक्टरों ने वहाँ उसे मृत घोषित कर दिया. 

A 10-year-old dies after eating birthday cake. The family alleged that their daughter died right after consuming her birthday cake, and other family members fell ill too. A case has been registered against the bakery shop owner under Sections 273 and 304A of the IPC. pic.twitter.com/Qb7U1IEnOn

शिकायत मिलने के बाद पुलिस को इस पूरे मामले में जानकारी मिलने के बाद जांच करने में जुड़ गई है. परिवार ने केक ऑनलाइन माध्यम से ऑर्डर किया था. इसके लिए फ़ूड एग्रीगेटर एप Zomato का इस्तेमाल किया गया था. परिवार का कहना है कि बेकरी शॉप वाले ने गड़बड़ी की है और उसके प्रोडक्ट्स की जाँच कर के कार्रवाई करने की माँग की है. Zomato की रिसिप्ट और FIR कॉपी भी सामने आई है.



सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार