सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Punjab: VHP नेता की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आतंकवादियों को किया गिरफ्तार, ISI से निकला कनेक्शन

पंजाब के नंगल में विश्व हिंदू परिषद (VHP) नेता विकास बग्गा की हत्या के मामले में एक बड़ा अपडेट सामने आया है.

Deepika Gupta
  • Apr 18 2024 2:04PM

पंजाब के नंगल में विश्व हिंदू परिषद (VHP) नेता विकास बग्गा की हत्या के मामले में एक बड़ा अपडेट सामने आया है. विहिप की नंगल इकाई के अध्यक्ष विकास बग्गा की शनिवार शाम रूपनगर रेलवे स्टेशन के पास उनकी दुकान पर दो अज्ञात बंदूकधारियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. अब पुलिस ने इस हत्या के मामले में दो संदिग्धों मंदीप कुमार और सुरेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि इस हत्या में पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई भी शामिल थी. 

13 अप्रैल को हुई गोली मारकर हत्या 

बता दें कि विहिप की नंगल इकाई के अध्यक्ष विकास प्रभाकर उर्फ विकास बग्गा की 13 अप्रैल को शाम करीब 5:50 पर उनकी कन्फेक्शनरी की दुकान पर गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिससे कुछ साल पहले पंजाब में हुई लक्षित हत्याओं की यादें ताजा हो गई.  

पुलिस विभाग के गौरव यादव ने मंगलवार को दावा किया है कि रूपनगर पुलिस और राज्य स्पेशल ऑपरेशन सेल ने तीन दिन से भी कम समय में विकास की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है. जानकारी के मुताबिक, जांच में आईएसआई और पंजाब के कुछ बेरोजगार युवाओं के बीच सांठगांठ का खुलासा हुआ है.

पुलिस ने बरामद किए 32 बोर पिस्तौल, 16 जिंदा कारतूस

जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस ने 32 बोर पिस्तौल, 16 जिंदा कारतूस, एक खाली कारतूस और अपराध में इस्तेमाल किया गया एक स्कूटर भी बरामद किया है.


 















सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार