सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Punjab Election 2022 : मां को घर से निकालने वाले सिद्धू को जनता दिल में देगी स्थान ?...जानिए क्या है बहन सुमन का सनसनीखेज आरोप

चंडीगढ़ में शुक्रवार को सिद्धू की अमेरिका से आई बहन सुमन तूर ने आरोप लगाया कि 1986 में उनके पिता की मृत्यु के बाद नवजोत सिद्धू ने अपनी बूढ़ी मां को छोड़ दिया और बाद में 1989 में दिल्ली रेलवे स्टेशन पर एक बेसहारा महिला के रूप में उनकी मृत्यु हो गई. लेकिन वे झूठ बोलते है कि तब वे दो साल के थे.

Shanti Kumari
  • Jan 28 2022 3:25PM
कहा जाता है कि जो इंसान अपने परिवार का या कहे तो अपने माँ-बाप का नहीं  हो सकता वो जनता के लिए क्या ही करेगा. पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू की बहन का एक ऐसा बयान सामने आया है जिसको सुनकर आप भी कहेंगे कि माँ-बाप के लिए ऐसी रवैया अपनाने वाला इंसान जनता के लिए समर्पित होने का सिर्फ ढोंग ही कर सकता है. बता दें एक तरफ चुनाव का दबाव दूसरी तरफ पारिवारिक विवाद में फंस गए हैं. 

दरअसल, चंडीगढ़ में शुक्रवार को सिद्धू की अमेरिका से आई बहन सुमन तूर ने आरोप लगाया कि 1986 में उनके पिता की मृत्यु के बाद नवजोत सिद्धू ने अपनी बूढ़ी मां को छोड़ दिया और बाद में 1989 में दिल्ली रेलवे स्टेशन पर एक बेसहारा महिला के रूप में उनकी मृत्यु हो गई. लेकिन वे झूठ बोलते है कि तब वे दो साल के थे. अब इस बात में कितनी सच्चाई है इसका प्रमाण तो सिद्धू और उन्ही बहन ही दे सकते है.

सुमन तूर ने कहा कि उनकी मां ने लावारिस हालत में दिल्ली रेलवे स्टेशन पर दम तोड़ा था. सुमन तूर (Suman tur) ने कहा कि वो इस मुद्दे पर नवजोत सिद्धू से मिलने के लिए उनके अमृतसर स्थित घर पर गई थी लेकिन उन्होंने गेट नहीं खोला. यहां तक कि उन्हें WhatsApp पर भी ब्लॉक कर रखा है.

सुमन ने कहा कि नवजोत सिद्धू बहुत क्रुअल है. उन्होंने कहा कि 1986 में जब उनके पिता भगवंत सिद्धू की भोग सेरेमनी हुई तो उसके तुरंत बाद सिद्धू ने मां के साथ उन्हें घर से निकाल दिया. सुमन ने कहा कि उनकी मां ने अपनी छवि बचाने के लिए दिल्ली के चक्कर काटे और अंत में दिल्ली रेलवे स्टेशन पर उनकी लावारिस की तरह मौत हो गई. सुमन तूर ने कहा कि सिद्धू ने ये सब प्रॉपर्टी के लिए किया.

NRI बहने ने आगे कहा कि नवजोत सिद्धू की सास जसवीर कौर ने हमारा घर बर्बाद कर दिया है. मैं कभी भी अपने पैतृक घर में नहीं जा सकी. अमेरिका के न्यूयार्क में रहने वाली नवजोत सिद्धू की बहन सुमन तूर से जब यह पूछा गया कि वह इतने सालों बाद आज चुनाव के समय आरोप क्यों लगा रही हैं तो उन्होंने कहा कि मैं वह आर्टिकल जुटाना चाहती थी, जिसमें नवजोत सिद्धू ने मेरे मां और बाप के अलग होने संबंधी बयान दिया है.

उन्होंने कहा कि सिद्धू ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में यह बात कही थी. वह उसे ढूंढ रही थी. अब उन्हें वह आर्टिकल मिला तो वह पहले सिद्धू से मिलने कही. वह सिद्धू को कहना चाहती थी कि सार्वजनिक तौर पर मां के बारे में कही बातों की माफी मांगे लेकिन उन्होंने बात करने से इन्कार कर दिया. नवजोत सिंह सिद्धू पर उनकी बहन सुमन के द्वारा लगाए गए आरोपों पर सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने कहा कि सिद्धू के पिता की दो शादियां हुई थी और उनकी पहली बीवी से 2 बेटियां थी और सिद्धू और वो उनके बारे में नहीं जानते हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार