सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Punjab Election 2022 : केजरीवाल ने खेला दांव?.....कहा - पंजाब सीएम का चेहरा कौन होगा जनता करेगी तय, जानिए कैसे

दिल्ली सीएम ने कहा इसके लिए एक फोन नंबर जारी किया गया है। 17 जनवरी तक लोगों को इस पर राय देनी होगी। इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि लोगों को संदेह है कि अरविंद केजवरीवाल मुख्यमंत्री की दौड़ में होंगे लेकिन वह इसमें शामिल नहीं हैं।

Shanti Kumari
  • Jan 13 2022 1:43PM

इस साल पांच राज्यों में होने वाला विधानसभा चुनाव को पंजाब में केजरीवाल एक-से एक पासे फेक रहे है। दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पंजाब में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए लगातार प्रयासरत है। हालांकि अभी सीएम केजरीवाल पंजाब के लिए सीएम का चेहरा सामने नहीं किया है, लेकिन इसके लिए उन्होने ऐसा दाव खेला है जो विपक्षियों को चौंका कर रख दी है दरअसल,  गुरुवार को उन्होंने मोहाली में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि आम आदमी पार्टी की तरफ से अगले हफ्ते सीएम चेहरे का एलान कर दिया जाएगा। इसके लिए जनता अब अपनी राय दे पाएगी। 

आपको बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव में सीएम चेहरे पर गुरुवार को आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने नया दांव खेल दिया। गुरुवार को उन्होंने मोहाली में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि आम आदमी पार्टी की तरफ से अगले हफ्ते सीएम चेहरे का एलान कर दिया जाएगा। लेकिन सीएम का चेहरा कौन होगा, यह जनता तय करेगी। इसके लिए जनता अब अपनी राय दे पाएगी। 
 
दिल्ली सीएम ने कहा इसके लिए एक फोन नंबर जारी किया गया है। 17 जनवरी तक लोगों को इस पर राय देनी होगी। इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि लोगों को संदेह है कि अरविंद केजवरीवाल मुख्यमंत्री की दौड़ में होंगे लेकिन वह इसमें शामिल नहीं हैं।


केजरीवाल ने कहा कि हम आज ये नंबर 7074870748 जारी कर रहे हैं। पंजाब के लोग इस नंबर पर व्हाट्सएप, एसएमएस, फोन करके 17 जनवरी शाम 5 बजे तक बता सकते हैं कि मुख्यमंत्री का चेहरा कौन हो। आम आदमी पार्टी लोगों के जवाब के आधार पर अपने मुख्यमंत्री के चेहरे का एलान करेगी।

इस दौरान केजरीवाल ने भगवंत मान छोटे भाई जैसा बताते हुए कहा कि वे मुझे बहुत प्यारे हैं। मैं यह भी कह रहा था कि हमें पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए उन्हें सीएम चेहरा बनाना चाहिए, लेकिन उन्होंने कहा कि पंजाब के लोगों को यह तय करने दें। भगवंत मान ने कहा कि जनता मुझे जो जिम्मेदारी देगी, मैं वो जिम्मेदारी पूरी करूंगा, बंद कमरे में मुख्यमंत्री का चेहरा तय करने का सिलसिला बंद करना चाहिए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार