सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जनसेवा संचालक समिति ने जिलाधिकारी आज़मगढ़ को सौंपा ज्ञापन ।

आजमगढ़ जनपद के जनसेवा संचालक समिति के सदस्यों ने आज शुक्रवार को उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा भर्ती नोटिस के अनुसार पंचायत आपरेटर भर्ती में सीएससी सदस्यों को प्राथमिकता देने के संबंध में उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नामित एक ज्ञापन आजमगढ़ जिला अधिकारी को सौंपा है

घनश्याम प्रजापति
  • Jul 30 2021 6:43PM

आजमगढ़ जनपद के जनसेवा संचालक समिति के सदस्यों ने आज शुक्रवार को उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा भर्ती नोटिस के अनुसार पंचायत आपरेटर भर्ती में सीएससी सदस्यों को प्राथमिकता देने के संबंध में उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नामित एक ज्ञापन आजमगढ़ जिला अधिकारी को सौंपा है जनसेवा संचालक समिति के सदस्यों ने बताया कि छोटे-छोटे ग्राम पंचायत स्तर पर स्थित सभी स्थित सभी सीएससी सदस्यों की सामूहिक मांग है कि पंचायत आपरेटर भर्ती में जो सीएससी सदस्य पूर्व से ही सरकार की तमाम योजनाओं जैसे कोविड वैक्सीन रजिस्ट्रेशन ,आयुष्मान कार्ड, आर्थिक जनगणना , किसान सम्मान निधि , प्रमाण पत्र , सहित अन्य तमाम योजनाओं को गांव-गांव घूमकर घर-घर जाकर काम कर रहे हैं हमारे साथ न्याय कर इस पंचायत कंप्यूटर ऑपरेटर भर्ती में प्राथमिकता दी जाए हमें डाटा इंट्री कंप्यूटर इत्यादि का ज्ञान व अनुभव भी है इस अवसर पर जनसेवा संचालक समिति अध्यक्ष बेचू यादव ,महामंत्री रमेश सिंह ,अशोक कुमार ,गुलाब सिंह सतेंद्र यादव, प्रवेश यादव,विनीत सिंह,रामजतन यादव घनश्याम प्रजापति,राजेश कुमार गुप्ता सहित अन्य लोग मौजूद रहे ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार