सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

"योगी जी को प्रदेश की जनता दोबारा उनके मठ में भेजने का मन बना चुकी है"-मायावती

प्रदेश की जनता उनको दोबारा उनके मठ में भेजना का मन बना चुकी है क्योंकी 5 साल सिर्फ जातिवाद और धर्मवाद की राजनीति किए है।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Feb 26 2022 11:22PM

इनपुट-शैलेंद्र पांडेय, लखनऊ

 
बहुजन समाज पार्टी की राष्टीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने आज गोरखपुर जनसभा को संबोधित करते हुए कहा की योगी आदित्य नाथ को प्रदेश की जनता उनको दोबारा उनके मठ में भेजना का मन बना चुकी है क्योंकी 5 साल सिर्फ जातिवाद और धर्मवाद की राजनीति किए है। 
 
इनको सिर्फ पिछड़े, दलित,और मुस्लमान ही माफिया दिखते है प्रदेश में लेकिन मै उनसे बताना चाहती हु की अगर कोई एक मुस्लिम माफिया है।तो क्या आप पूरे मुस्लिम समाज को माफिया मानेंगे नही लेकिन आज जो गोरखपुर मंडल जनता अपनी उपस्थित दर्ज कराकर यह साबित कर दिया है की प्रदेश के अंदर सिर्फ बहुजन समाज पार्टी ही है जो पूर्ण बहुमत की सरकार बना रही है।क्यो की सर्वजन हिताय के साथ साथ सर्वजन सुखाय का भी नारा दिया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार