सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पानमोड़ी पंचायत के रत्नियाखेड़ी गांव में 100 महिलाओं को पहियानुमा बाल्टी प्रदान की

प्रतापगढ़, 16 जुलाई। वल्र्ड विजन इंडिया द्वारा पानमोड़ी पंचायत के रत्नियाखेड़ी गांव में 100 महिलाओं को पहियानुमा बाल्टी वितरित किया। इस कार्यक्रम के दौरान पानमोड़ी पंचायत के सरपंच पन्नालाल, उपसरपंच भगवती, स्वास्थ्य विभाग से सुनीता, इंदिरा तथा बाबूलाल, वर्ल्ड विजन क्षेत्रीय विकास कार्यक्रम प्रतापगढ़ के कार्यक्रम प्रबंधक अजय कुमार तथा वल्र्ड विजन के अन्य स्टाफ रामलाल, प्रेरणा, शांतनु, सीरील तथा रत्नियाखेड़ी गांव के कार्यकर्ता ताराचन्द भी उपस्थित थे।

प्रवीण सिंह चुण्डावत
  • Jul 16 2021 5:32PM
पानमोड़ी पंचायत के रत्नियाखेड़ी गांव में 100 महिलाओं को पहियानुमा बाल्टी प्रदान की प्रतापगढ़, 16 जुलाई। वल्र्ड विजन इंडिया द्वारा पानमोड़ी पंचायत के रत्नियाखेड़ी गांव में 100 महिलाओं को पहियानुमा बाल्टी वितरित किया। इस कार्यक्रम के दौरान पानमोड़ी पंचायत के सरपंच पन्नालाल, उपसरपंच भगवती, स्वास्थ्य विभाग से सुनीता, इंदिरा तथा बाबूलाल, वर्ल्ड विजन क्षेत्रीय विकास कार्यक्रम प्रतापगढ़ के कार्यक्रम प्रबंधक अजय कुमार तथा वल्र्ड विजन के अन्य स्टाफ रामलाल, प्रेरणा, शांतनु, सीरील तथा रत्नियाखेड़ी गांव के कार्यकर्ता ताराचन्द भी उपस्थित थे। वल्र्ड विजन इंडिया क्षेत्रीय विकास कार्यक्रम प्रतापगढ़ द्वारा समय समय पर गांव के लोगों समस्याओं को हल करने के लिए काफी प्रयास करता रहा है, जिसमें से एक समस्या दूर स्थित हैंडपंप या कुएं से पानी लाना भी है। अधिकांश गांवों में पानी की कमी होने के कारण लोगों को काफी दूर से पानी लेकर आना पड़ता है, सबसे ज्यादा मुश्किल महिलाओं को होती है इसलिए इस समस्या को देखते हुए वल्र्ड विजन इंडिया ने गांव में पहियानुमा बाल्टी उपलब्ध कराई, जिससे उनके पानी लाने की समस्या को कुछ निजात मिल सके, पहियानुमा बाल्टी एक ऐसी बाल्टी है जो कि लोहे के एक हैंडल से जुड़ी रहती है, जिसमें महिलाएं पानी भरकर उसको उस हैंडल की सहायता से लुढ़काकर ले जा सकती है, जिससे उसका बोझ उन्हें अपने सर के ऊपर नहीं रखना पड़ेगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार