सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

देहरादून में अतिक्रमण हटाने पर व्यपरियो का विरोध

त्योहार के सीजन जिसमे कुछ व्यापार की उम्मीद है उसी समय अतिक्रमण हटाओ अभियान की याद आ गई

Krishna Kumar
  • Oct 14 2020 6:01PM
देहरादून राजधानी के प्रसिद्ध पलटन बाजार में अतिक्रमण हटाओ अभियान की शुरुवात के साथ ही हंगामा और विरोध भी शुरू हो गया है। व्यापारी त्योहारों के सीजन में  अतिक्रमण हटाने का जमकर विरोध कर रहे हैं। अतिक्रमण हटाने पहुंची टीम के साथ व्यापारियों की तू तू मैं मैं हुई। मौके पर सीओ सिटी व सिटी मजिस्ट्रेट समेत कोतवाल व भारी फोर्स भी तैनात रहा। व्यापारियों ने अपनी पीड़ा बताते हुए कहा कि कोरोना काल मे व्यापार पहले ही ठप्प है त्योहार के सीजन जिसमे कुछ व्यापार की उम्मीद है उसी समय अतिक्रमण हटाओ अभियान की याद आ गई।

कोरोना काल के कारण व्यापारी पहले ही परेशान है अब त्योहारों के सीजन से कुछ उम्मीद बनी थी ऐसे अतिक्रमण हटाने से बाजारों में आने वाले ग्राहकों पर असर पड़ेगा और पहले से मंदा चल रहा कारोबार पूरी तरह ठप्प हो जाएगा ऐसे में व्यापरियों का अतिक्रमण का विरोध लाजमी है इसलिए व्यापारियों का कहना है कि उन्हें कुछ समय तो दिया जाना चाहिए था।  लेकिन प्रशासन व्यापारियों की समस्या को देख कर भी अंजान बन रहा है

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें