सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

'धर्मांतरण को कांग्रेस सरकार का मौन समर्थन...एकतरफा कार्यवाही करने से मना करने पर एसपी को बलि का बकरा बनाया गया' BJP का छत्तीसगढ़ सरकार पर आरोप

'धर्मांतरण जैसे बड़े मुद्दे पर सरकार का मौन समर्थन भाजपा बर्दाश्त नहीं करेगी-'श्रीचंद सुंदरानी

Yogesh Mishra
  • Sep 7 2021 7:29PM
भारतीय जनता पार्टी रायपुर जिला ने बैठक कर, पहले शिकायत किये जाने के बावजूद, धर्मांतरण मुद्दे में भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ एकतरफा कार्रवाई किए जाने की निंदा करते हुए इस दमनात्मक कार्रवाई करने वाली  कांग्रेस सरकार के विरुद्ध बैठक कर क्रमबद्ध आंदोलन की रूपरेखा तय की।







बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री व भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत ने कहा  सरकार हमारे कार्यकर्ताओं पर मुकदमे दर्ज कर हमें डरा नहीं सकती है। अगर बात हमारे धर्म पर आक्रमण कि हो तो हमारे सैकड़ों कार्यकर्ता ऐसे मुकदमे झेलने को तैयार है। उन्होंने कहा कि यदि कोई व्यक्ति कहे कि धर्मांतरण हमारा अधिकार है और हम धर्मांतरण  करेंगे। तो उसे रोकना सरकार का काम है लेकिन अगर सरकार यह काम नहीं करती तो भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता आगे बढ़कर धर्मांतरण करने वालों को रोकेंगे। उन्होंने कहा 
कि शासन ने एक तरफा कार्यवाही करने से मना करने पर एसपी को बलि का बकरा बनाया  है। 






बैठक में कार्यकर्ताओं से चर्चा करते हुए जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा धर्मांतरण जैसे गंभीर मुद्दे पर सरकार का मौन भारतीय जनता पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी। सरकार  ने धर्मांतरण करने वालों पर तो कोई कार्यवाही नहीं की उल्टे शिकायत करने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं को आरोपी बना दिया। भाजपा अपने कार्यकर्ताओं के साथ है। 





भाजपा प्रदेश प्रवक्ता  व भाजयुमो प्रभारी अनुराग सिंह देव ने कहा कि भाजयुमो ने प्रदेश भर में धर्मांतरण के विरुद्ध जन जागरण अभियान चलाया था।  परंतु उस समय कांग्रेस सरकार के मुखिया भूपेश बघेल इससे इंकार करते रहे । आज राजधानी में जब खुलेआम धर्मांतरण हो रहा है।  तो कल्पना कीजिए कि सुदूर आदिवासी क्षेत्रों में धर्मांतरण की क्या स्थिति होगी। उन्होंने कहा कि भाजयुमो के कार्यकर्ता इसके खिलाफ आगे भी अपनी लड़ाई जारी रखेंगे।






बैठक के पश्चात भारतीय जनता पार्टी के सैकड़ों  कार्यकर्ता भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी के नेतृत्व में पुरानी बस्ती थाने पहुंचे। पुरानी बस्ती थाना प्रभारी को  जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने लिखित में शिकायत देकर धर्मांतरण करने वाले लोगों व खुलेआम धर्मांतरण की बात कहने वाले व संविधान की प्रतियां जलाने की बात कहने वाले लोगों के खिलाफ अपराधिक मामले दर्ज करने के लिए कल सुबह 11 बजे तक का समय देते हुए कहा कि यदि कल तक उनके खिलाफ मामले दर्ज नहीं होते हैं तो भाजपा हजारों कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठेगी और उसके पश्चात पुनः आकर अपनी गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने का घेराव किया जाएगा।





जिला बैठक व थाने के घेराव कार्यक्रम में भाजपा जिला महामंत्री रमेश सिंह ठाकुर,अशोक पांडेय, मीनल चौबे,सत्यम दुबा, जिला मीडिया प्रभारी अनुराग अग्रवाल, बजरंग खंडेलवाल,योगी अग्रवाल,मनोज वर्मा, मुरली शर्मा,मृत्युंजय दुबे,गोपी साहू,अमरजीत छाबड़ा,गुंजन प्रजापति,जयप्रकाश चंद्रवंशी, सलिक ठाकुर, महेश शर्मा, मुकेश पंजवानी, रविन्द्र ठाकुर,हरीश ठाकुर, राजीव मिश्रा, सरिता वर्मा, रोहित साहू,भाजयुमो जिलाध्यक्ष गोविंद गुप्ता, अमित मैसेरी,नवीन शर्मा, पुष्पेंद्र उपाध्यय,राहुल राय उपस्थित थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार