सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ये हैं कांग्रेस के नेता....फ़ोटो के पोज़ में इन्हें ये भी ध्यान नहीं रहा कि जयंती चंद्रशेखर आज़ाद की है और फ़्लेक्स पर फ़ोटो वीरगति प्राप्त भगतसिंह की

नेतागिरी में फोटो खिंचवाने की ललक आपसे क्या ना करा दे? कुछ ऐसा ही साबित किया है छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के कांग्रेस के नेताओं ने।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़
  • Jul 26 2020 1:08AM
नेतागिरी में फोटो खिंचवाने की ललक आपसे क्या ना करा दे? कुछ ऐसा ही साबित किया है छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के कांग्रेस के नेताओं ने।
दरअसल छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा में लोकमान्य बालगंगाधर तिलक, अमर शहीद चंद्रशेखर आजाद की जयंती कचहरी चौक, शहीद स्मारक उद्यान जांजगीर में कांग्रेस के नेताओं की उपस्थिति में मनाया गया।  
इस अवसर पर कांग्रेस के नेता महापुरुषों को नमन करने पहुंचे थे, लेकिन इस दौरान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष के साथ ही कांग्रेस के नेताओं ने इस कार्यक्रम में चंद्रशेखर आजाद का नाम लिख करकर फ्लेक्स में उनकी जगह शहीद भगत सिंह की तस्वीर लगा दी।
इस दौरान फ़ोटो खिंचाते नेताओं को यह भी नहीं पता चला कि चंद्रशेखर आजाद अलग हैं और शहीद भगत सिंह अलग।
ऐसे में सोशल मीडिया में इस फोटो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स खूब चटखारे ले रहे हैं और कांग्रेस के उपस्थित नेताओं से सवाल पूछने में लगे हुए हैं।
आपको बता दें कि यह पहला मामला नहीं है, जब नेताओं के द्वारा इस तरह की हास्यास्पद चीजें सामने आई हों, बल्कि समय-समय पर हमारे देश के नेता यह बता ही देते हैं कि उन्हें इस तरह के अवसरों पर गम्भीरता से ज़्यादा फोटो बाजी और पब्लिसिटी से खास लगाव है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार