सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कांग्रेस विधायकों के निवास में करेंगे BJP वाले प्रदर्शन...जानें क्यों

सीएम हॉउस जाएंगे भाजयुमो कार्यकर्ता

Yogesh Mishra
  • Jun 16 2021 9:13PM


छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता युवा मोर्चा छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार के ढाई साल पूरे होने पर अलग अलग कार्यक्रमों के माध्यम से प्रदेश सरकार से ढाई साल का हिसाब मांग रहा हैं। इसी कड़ी में  बुधवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने प्रदेशभर में प्रदेश सरकार की ढाई साल की वादाख़िलाफियों युवाओं से जुड़े विषयों जिसमें रोजगार और 2500 रुपये बेरोजगारी भत्ता जैसे विषय प्रमुखता से उठाए गए। 








भाजयुमो कार्यकर्ता बेरोजगारी भत्ता, रोजगार, विभिन्न भर्ती प्रक्रियाओं को लटकाने, शिक्षक भर्ती, नियमितीकरण आदि सहित पीएससी से सम्बंधित विषयों और युवाओं के साथ हो रहे अन्याय व वादाखिलाफी पर सवाल करते हुए युवाओं के बीच पहुंचे और संवाद किया। 






राजधानी रायपुर के सभी 16 मंडलों में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने क्या हुआ तेरा वादा कार्यक्रम के तहत 40 से अधिक स्थानों पर जाकर युवाओं से संवाद किया और प्रदेश सरकार की वादाख़िलाफियों को उजागर किया। राजधानी रायपुर के मरीन ड्राइव में युवाओं से संवाद करते हुए भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि प्रदेश सरकार के असफलताओं, विफलताओं और वादाख़िलाफियों के कीर्तिमान के साथ ढाई वर्ष पूर्ण हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन ढाई वर्षों में प्रदेश सरकार ने वादाखिलाफी करने और छत्तीसगढ़ के प्रतेयक वर्ग के साथ धोखा करने के अलावा कुछ नहीं किया है।









भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि अपने जन घोषणा पत्र में कांग्रेस ने घर घर रोजगार हर घर रोजगार की बात की थी, छत्तीसगढ़ के युवाओं को राजीव मित्र योजना के अंतर्गत 10 लाख बेरोजगार युवाओं को न्यूनतम प्रति माह 2500 रुपये देने की बात कही गयी थी परंतु आज 30 माह बीत जाने पर किसी युवा को 30 नया पैसा नहीं मिला। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के ढाई वर्ष(30 माह) पूर्ण होने पर छत्तीसगढ़ की सरकार प्रति युवा 75000 रुपये की कर्जदार हो चुकी हैं।  हमारी मांग हैं प्रदेश सरकार ढाई वर्ष पूर्ण होने पर बेरोजगार युवाओं के खाते में 75000 रुपये की बकाया राशि का भुगतान करें और आने वाले ढाई वर्षों तक प्रति माह 2500 रुपये भुगतान की व्यवस्था सुनिश्चित करे।

सीएम हॉउस जाएंगे भाजयुमो कार्यकर्ता, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से करेंगे शराबबंदी व बेरोजगारी भत्ता की मांग

भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता गुरुवार 17 जून को  प्रदेशभर में कांग्रेस के सभी 70 विधायकों के निवास पर पहुंचेंगे और ज्ञापन सौंपेंगे। भाजयुमो के प्रदेश मीडिया प्रभारी उमेश घोरमोड़े ने बताया कि प्रदेशभर में भाजयुमो कार्यकर्ता कांग्रेस विधायकों के निवास और राजधानी रायपुर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निवास पहुंच कर शराबबंदी करने व युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने की मांग करेंगे। घोरमोड़े ने बताया कि दोपहर 12 बजे राजधानी रायपुर के महिला थाना चौक से भाजयुमो कार्यकर्ता प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू के नेतृत्व में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निवास सीएम हॉउस के लिए रवाना होंगे। इस दौरान भाजयुमो कार्यकर्ता ज्ञापन भी सौंपेंगे। वहीं राजधानी रायपुर में भाजयुमो कार्यकर्ता संसदीय सचिव विकास उपाध्याय, विधायक सत्यनारायण शर्मा व विधायक कुलदीप जुनेजा के निवास भी पहुंचेंगे और शराबबंदी व बेरोजगारी भत्ता की मांग करेंगे।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार