सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अग्निपथ योजना को लेकर 'बागी' हुआ यूपी का बलिया,ट्रेन को किया आग के हवाले

उपद्रवियों ने अग्निपथ के विरोध में बलिया में एक खड़ी ट्रेन में आग लगा दी। ट्रेन की कई बोगियां काटकर अलग करनी पड़ी।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Jun 17 2022 3:34PM

इनपुट-श्वेता सिंह, लखनऊ

 
अग्निपथ योजना के खिलाफ उपद्रवियों का उत्पात तीसरे दिन भी थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। पूर्वी उत्तर प्रदेश के बलिया में भीड़ ने ट्रेन के कोच में आग लगा दी। भीड़ ने दुकानों और रेलवे की संपत्ति को नुकसान पहुंचाया। वहीं पुलिस दावा कर रही है कि स्थिति नियंत्रण में है।
 
बता दें उपद्रवियों ने अग्निपथ के विरोध में बलिया में एक खड़ी ट्रेन में आग लगा दी। ट्रेन की कई बोगियां काटकर अलग करनी पड़ी। इसके अलावा बलिया में स्टेशन पर तोड़-फोड़ भी की गई। बलिया में तोड़फोड़ के दौरान एक प्रदर्शनकारी घायल हो गया। शहर के भृगु आश्रम इलाके में युवकों ने जमकर पथराव किया है।
 
बलिया के पुलिस अधीक्षक राजकरण नैय्यर ने ट्रेन में आग लगाने की घटना पर कहा कि रेलवे स्टेशन और स्टेडियम में कुछ छात्रों के इकट्ठा होने की सूचना पर तत्काल सीनियर अधिकारियों ने वहां पहुंचकर उनसे बात की और उन्हें हटाया।
 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार