सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

शाहबेरी में अवैध तरीके से फ्लैट बना कर बेचने वाले भूमाफियाओं की संपत्ति कुर्क

गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने थाना बिसरख क्षेत्र के शाहबेरी गांव में अवैध तरीके से फ्लैट बनाकर बेचने के मामले में भू-माफिया तरुण यादव तथा वरुण यादव की एक करोड़ 40 लाख रुपए की चल- अचल संपत्ति गैंगस्टर कानून की धारा 14 के तहत कुर्क की है।

Anchal Yadav
  • Aug 15 2020 4:08PM
गौतम बुध नगर अवैध तरीके से फ्लैट या बिल्डिंग निर्माण करने वाले लोगों की अब खैर नहीं गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने थाना बिसरख क्षेत्र के शाहबेरी गांव में अवैध तरीके से फ्लैट बनाकर बेचने के मामले में भू-माफिया तरुण यादव तथा वरुण यादव की एक करोड़ 40 लाख रुपए की चल- अचल संपत्ति गैंगस्टर कानून की धारा 14 के तहत कुर्क की है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी अभिनेंद्र सिंह ने बताया कि माफियाओं ने शाहबेरी गांव में अवैध तरीके से फ्लैट बनाकर सीधे-साधे लोगों को बेचा है। उन्होंने बताया कि इनके खिलाफ थाना बिसरख में कई मामले दर्ज हैं। इससे पूर्व भी शाहबेरी में अवैध तरीके से फ्लैट बनाकर बेचने वाले 14 माफियाओं की संपत्ति को पुलिस ने कुर्क किया था।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार