सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नोएडा में बढ़े निषेध क्षेत्र संख्या बढ़कर 524 हुई

गौतम गौतमबुद्ध नगर में कोविड-19 के संक्रमण के बढ़ते मामलों के कारण निषिद्ध क्षेत्रों की संख्या 413 से बढ़कर 524 हो गई है।

Anchal Yadav
  • Aug 4 2020 7:22AM
गौतमबुद्ध नगर में कोविड-19 के संक्रमण के बढ़ते मामलों के कारण निषिद्ध क्षेत्रों की संख्या 413 से बढ़कर 524 हो गई है। जिला निगरानी अधिकारी मनोज कश्यप ने बताया कि जनपद में कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण की रोकथाम के लिए, जहां- जहां से मरीज पाए जा रहे हैं, उन जगहों को निषेध क्षेत्र घोषित करके, वहां पर जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग द्वारा सेनिटाइजेशन आदि का कार्य कर रहा है। जिसके तहत श्रेणी-1 में 475 जगह चिन्हित की गई हैं। जिन्हें निषिद्ध क्षेत्र घोषित करके वहां पर कोविड-19 के प्रोटोकाल के तहत कार्यवाही शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि कैटेगरी-दो में गौतमबुद्ध नगर में 49 जगह चिन्हित की गई हैं। वहां पर जिला प्रशासन द्वारा सीलिंग की कार्रवाई कर सेनिटाइजेशन आदि का कार्य शुरू कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि जनपद गौतमबुद्ध नगर में कोविड-19 से संक्रमित 5,509 मरीज हैं, जबकि 4,545 मरीज यहां से उपचार के दौरान ठीक हो कर घर जा चुके हैं। 921 लोग यहां के विभिन्न अस्पतालों में उपचाराधीन है। उन्होंने बताया कि कोरोनावायरस की वजह से जनपद में अबतक 43 लोगों की मौत हो चुकी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार