सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिल्ली में PFI करने जा रही कार्यक्रम... सुरेश चव्हाणके जी ने रोकने का किया आह्वान

इस्लामिक आतंकी संगठन PFI देश की राजधानी दिल्ली में सेव द रिपब्लिक नाम से कार्यक्रम करने जा रहा है. जो PFI भारतीय गणतंत्र को कुचलकर शरिया कानून लागू करने साजिश में लगा है, वह PFI भारतीय रिपब्लिक को बचाने की बात कहकर सफेद कपड़े पहनने के प्रयास में है.

Vaishnavi Chauhan
  • Jul 30 2022 11:10AM
इस्लामिक आतंकी संगठन PFI देश की राजधानी दिल्ली में सेव द रिपब्लिक नाम से कार्यक्रम करने जा रहा है. जो PFI भारतीय गणतंत्र को कुचलकर शरिया कानून लागू करने साजिश में लगा है, वह PFI भारतीय रिपब्लिक को बचाने की बात कहकर सफेद कपड़े पहनने के प्रयास में है. सुदर्शन न्यूज इस कार्यक्रम के विरोध में तनकर खड़ा हो गया है. सुदर्शन टीवी के प्रधान संपादक सुरेश चव्हाणके जी ने घोषणा की है कि अगर दिल्ली पुलिस PFI को नहीं रोक सकी तो सुदर्शन स्वयं रोकेगा. इस बीच टीम सुदर्शन कार्यक्रम स्थल तक पहुंच चुकी है.

PFI की बात करें तो ऐसा शायद ही कोई मौका हो जब देश में माहौल खराब करने के मामले में आतंकी संगठन पीएफआई का कहीं न कहीं से कनेक्शन न निकलता हो। चाहे सीएए और एनआरसी को लेकर माहौल आतंक मचाने का मामला हो, या फिर दिल्ली के मुस्लिम बहुल इलाकों में दंगा कराने की साजिश, पीएफआइ ही एकमात्र सरगना है जिसने देश में जिहाद फैलाया हुआ है। 
पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया या पीएफआई ऐसा इस्लामिक संगठन है, जो अपने आप को पिछड़ों और अल्पसंख्यकों के हक में आवाज उठाने वाला बताता है, लेकिन इनका एक ही उद्देश्य रहता है। भारत को खत्म कर इस्लामिक राष्ट्र बनाना। तो वहीं इन सब आतंकी गतिविधियों को बाद अब दिल्ली में आज पीएफआई संगठन बहुत बड़ा कार्यक्रम आयोजित करने वाला था। जिसको रोकने के लिए सिर्फ और सिर्फ सुदर्शन न्यूज ही पहुंचा है। हालंकि पुलिस ने इस कार्यक्रम को रोकने के निर्देश दिए थे, लेकिन उसके बावजुद भी इस्लामिक संगठन आतंकी कार्यक्रम करने पर अड़ी हुई थी। आपको बता दें कि पीएफआई संगठन ने इस कार्क्रम के पोस्टर और बैनर के साथ बड़े स्तर पर प्रमोट कर रही थी। साथ ही आसपास के क्षेत्रों में इससे संबंधित पोस्टर भी लगाए जाने की खबर है।
सुदर्शन न्यूज के प्रधान संपादक सुरेश चव्हाणके जी ने कार्यक्रम को किसी भी हालत में रोकने की ठानी। यहीं नहीं कार्यक्रम स्थान पर देशभक्तों को पहुँचने का आवाहन किया है। सवाल यह है कि देश को अराजकता में ढकेलने की बात स्वयं कई सरकारें जिस के बारे में करते हैं उसको कार्यक्रम करने की हिम्मत  किसने दी है ? लेकिन सुरेश चव्हामके हर संभव में विरोध करेंगे, पुलिस ने नहीं रोका तो हम रोकेंगे।
बता दें कि एक मुस्लिम संगठन होने के कारण इस संगठन की ज्यादातर गतिविधियां मुस्लिमों के इर्द गिर्द ही घूमती हैं। कई ऐसे मौके भी आए हैं जब इस संगठन से जुड़े लोग मुस्लिम आरक्षण के लिए सड़कों पर आए हैं, और आतंक मचा मार-काट की गई है। भारत का एक चरमपंथी इस्लामी गठबन्धन है जो सिर्फ और सिर्फदेश में आतंक फैलाने की साजिश में लगा हुआ है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार