सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जानिए कौन है देश के उभरते युवा लेखक प्रियेश सिंह जिनके रचनाओं को देश-विदेश मे पसंद किया जाता है।

प्रियेश सिंह एक भारतीय युवा लेखक है साहित्य के क्षेत्र में उनका योगदान उत्कृष्ट रहा है उन्हें बिहार गौरव सम्मान, और साहित्य रत्न सम्मान सहित कई राष्ट्रीय सम्मान से सम्मानित किया गया है।

Krishna Acharya
  • Oct 12 2023 10:11PM
प्रियेश सिंह का पूरा नाम प्रियेश सिंह राजपूत है। उनका जन्म 9 मई को बिहार के दरभंगा जिले के बिरौल गाँव में हुआ है। उन्हें देश के उभरते प्रभावशाली युवा लेखक के तौर पर जाना जाता है। प्रियेश सिंह ने प्राथमिक शिक्षा दिक्षा गांव के स्कूल से ही प्राप्त किये। इसके बाद वह आगे की पढ़ाई के लिए पटना आ गए जहां उन्होंने डिग्री प्राप्त की डिग्री पूरी करने के बाद वह साहित्य के क्षेत्र में आ गए जहाँ उन्होंने अलग-अलग साहित्य कार्यक्रम का हिस्सा रहे और उनकी पुस्तक युवा परिवेश भी प्रकाशित हुआ है। वही प्रियेश सिंह के रचना को आप पढ़ेंगे तो देखेंगे कि ज्यादातर उनकी रचना युवाओ और सामजिक परिवेश पर आधारित रहता है। हाल ही मे उनके कविता तू युवा है युवा बन को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था जिसके बाद उन्हें पिकज़ोन द्वारा बेस्ट इन्फ्लुएंसर अवार्ड 2023 से सम्मानित किया गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार