सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

प्रियंका वाड्रा गांधी होंगी लखनऊ शिफ्ट ?

प्रियंका वाड्रा गांधी को शहरी विकास मंत्रालय के घर खाली करने के नोटिस के बाद चर्चाओं का दौर गर्म है ,,,चर्चा इस बात कि हो रही है कि यूपी की महासचिव प्रियंका वाड्रा गांधी अब लखनऊ शिफ्ट होगी ।

Alok Jha
  • Jul 2 2020 9:14AM
प्रियंका वाड्रा गांधी को शहरी विकास मंत्रालय के घर खाली करने के नोटिस के बाद चर्चाओं का दौर गर्म है ,,,चर्चा इस बात कि हो रही है कि यूपी की महासचिव प्रियंका वाड्रा गांधी अब लखनऊ शिफ्ट होगी । सूत्रों के अनुसार पहले से ही प्रियंका वाड्रा गांधी लखनऊ शिफ्ट होना चाहती थी लेकिन लॉक डाउन होने के कारण प्रियंका लखनऊ शिफ्ट नही हो पाई । मगर अब जब लोधी रोड स्थित सरकारी आवास को खाली करने का नोटिस मिला तो अब वो लखनऊ में शिफ्ट होंगी । सूत्रों ने बताया कि इसकी प्रबल संभावना है कि प्रियंका लखनऊ में शीला कौल के गौखले मार्ग स्थित उनके बंगले में शिफ्ट हो सकती है । 
पार्टी के एक वरिष्ठ नेता के अनुसार "प्रियंका जी पहले भी पूर्व केंद्र मंत्री शीला कौल जी के गोखले मार्ग स्थित बंगले में रह चुकी हैं । शीला कौल, इंदिरा गांधी की मामी हैं और प्रसिद्ध वनस्पति विज्ञान प्रोफेसर कैलाश नाथ कौल की पत्नी थीं ।आपको बता दे कि मोदी सरकार  ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा को एक नोटिस जारी किया है. इसके तहत प्रियंका गांधी को एक महीने के अंदर अपना लोधी रोड स्थित सरकारी बंगला नंबर 35 को खाली करना होगा. उनपर बंगले का 3 लाख 46 हजार रुपये बकाया है. एसपीजी सुरक्षा नहीं लेने की वजह से बंगले में नहीं रह सकती हैं.
मोदी सरकार के अदेशानुसार, प्रियंका गांधी को एक अगस्त से पहले अपना सरकारी बंगला खाली करना पड़ेगा. एक आधिकारिक रिलीज में आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय का कहना है कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी को दिल्ली के लोधी रोड पर बंगले को खाली करने की सूचना दे दी गई है. इस वक्त उनके पास एसपीजी सुरक्षा नहीं है. प्रियंका गांधी को कहा गया है कि अगर वह एक माह में सरकारी बंगला खाली नहीं करती हैं तो उन्हें जुर्माना देना होगा. 
आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय ने कहा कि प्रियंका गांधी कई सालों से लोधी स्टेट के इस आलीशन बंगला नंबर 35 में रह रही थीं. आदेश में कहा गया है कि गृह मंत्रालय की ओर से जारी उच्‍च श्रेणी की सुरक्षा होने के चलते ही कोई सरकारी बंगले का हकदार नहीं हो जाता है

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार