सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जानिए कैसे अपने ब्रांड "फील प्रिटी" के ज़रिए, प्रियंका सर्मचारजी दे रही है सुंदरता के पैमानों को चुनौती

आज भी समाज में ऐसे लोग मोजूद है जो लगातार इन बाधाओं को तोड़कर अपनी एक नई पहचान बना रहे है। उनमें से ही एक है २५ वर्षीय प्रियंका सर्मचारजी।

Priyesh Singh
  • Jun 6 2022 8:30PM
अक्सर कहा जाता है कि खूबसूरती देखने वालो की आँखो में बस्ती है। परंतु फिर भी आज के इस युग में हमें लगातार खूबसूरती का डंका पीटते हुए हज़ारों-लाखों लोग दिखते है। खूबसूरती का मानो एक मापतंड तय कर दिया गया है जिसपर दुनिया सामने वाले को तोलती है। परंतु आज भी समाज में ऐसे लोग मोजूद है जो लगातार इन बाधाओं को तोड़कर अपनी एक नई पहचान बना रहे है। उनमें से ही एक है २५ वर्षीय प्रियंका सर्मचारजी। एक छोटे से शहर से ताल्लुकात रखने वाली प्रियंका के ब्रांड फील प्रेटी ने आज पूरी दुनिया में धूम मचा रखी है। प्रियंका का कहना है कि उनका हमेशा से यही मानना रहा है कि सुंदरता को मापा नही जा सकता। वो कहती है दुनिया में सभी खूबसूरत है पर देखने वालो का नज़रिया अलग अलग है। वह आगे कहती है कि जब मैंने मेकअप सीखना शुरू किया तब मैने ये जाना कि मेक अप का मतलब यह नहीं है कि आप मेकअप से किसी को सुंदर नहीं बनाते परंतु उनमें ऊर्जा और आत्मविश्वास का एक नया संचार भरते हो कि वह भी सुंदर है व वह किसी से कम नहीं है। आपको बता दे प्रियंका ने काफी कम उम्र में ही मेकअप का काम सीखकर इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया था और आज वह इतनी काबिल है कि खुद का इंस्टीट्यूट चलाकर दूसरो को प्रशिक्षण एवम शिक्षा देकर उन्हें रोज़गार भी दिलवा रही है। सिर्फ ये ही नहीं उनका ब्रांड फील प्रिटी लगातार रोज़ नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। एमेजॉन और फ्लिपकार्ट जैसी साइट्स पर लोगो को यह प्रोडक्ट बेहद पसंद आ रहे है। इन्ही सब कारणों की वजह से प्रियंका देश की काफी चर्चित महिला उद्यमी के रूप में भी उभरकर आई है जिनके संघर्ष व मेहनत की कहानी देश विदेश में लोगो को , और खास तौर से महिलाओ को काफी प्रेरित कर रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार