सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बहराइच जाते समय रास्ते में रुकी प्रियंका गांधी, मरी माता मंदिर के किए दर्शन

मरी माता मंदिर पर दर्शन के बाद प्रियंका गांधी बहराइच के लिए रवाना, बहराइच में मृतक किसान के परिवार वालों से करेंगी मुलाकात

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Oct 7 2021 5:17PM

इनपुट-श्वेता सिंह, लखनऊ

 
रविवार को हुई लखीमपुर खीरी की घटना पर राजनीति शुरू हो गई। योगी सरकार की अनुमति मिलने के बाद हर दिन कोई न कोई नेता लखीमपुर जाकर पीड़ितों के परिवार से मुलाकात कर रहे हैं।  

महिलाओं से लगवाया टीका-
 
आज बहराइच जाते समय कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने लखनऊ के अर्जुनगंज में मरी माता मंदिर घंटी वाले मंदिर पर रुक कर पूजा और अर्चना की । वहां उन्होंने फूल और चुनरी खरीदकर मां की पूजा की। इसके बाद मंदिर में पूजा कर रहीं महिलाओं से बात की। उन्होंने महिलाओं से टीका लगवाया। मंदिर में मन्नत की घंटी भी बांधी। प्रियंका ने पुजारी से मंदिर की पौराणिक मान्यता के बारे में भी जानकारी ली। बहराइच में वह लखीमपुर हिंसा में मारे गए किसानों के परिवार वालों से मिलेंगी। 
 
लखीमपुर घटना के मारे गए भाजपा के कार्यकर्ताओं से मिलने को लेकर प्रियंका गांधी ने कहा, मैं भाजपा के जो कार्यकर्ता मरे हैं, उनके परिवार से भी मिलना चाहती थी। मैं उनके परिवार के प्रति संवेदना प्रकट करती हूं। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार