सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

प्राइवेट अस्पताल ने सैंपल लेकर भेजा घर, मरीज की मौत,रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

ग्रेटर नोएडा से कोविड 19 को लेकर एक और लापरवाही सामने आई है। ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल ने व्यक्ति को कोविड 19 संक्रमण के बाद भी घर भेज दिया. वहीं 24 घंटे बाद व्यक्ति की मौत हो गई।

Anchal Yadav
  • Jun 10 2020 3:47PM
ग्रे.नोएडा-कोरोना संक्रमण काल में प्राइवेट और सरकारी अस्पतालों की लापरवाही कम होने का नाम नहीं ले रही है। ग्रेटर नोएडा में कोरोना को लेकर अस्पताल की बड़ी लापरवाही सामने आई है।जहां एक व्यक्ति को कोविड 19 संक्रमण के बाद भी घर भेज दिया गया और 24 घंटे बाद व्यक्ति की मौत हो गई।

कोविड 19 मरीज को लेकर लापरवाही के बाद व्यक्ति की मौत। ICMR की गाइडलाइन के मुताबिक संदिग्ध में कोरोना वायरस होने के बाद उसे घर नहीं भेजा जा सकता है, लेकिन यहां एक बड़ी चूक देखने को मिली है।सेक्टर 82 स्थित केंद्रीय विहार निवासी व्यक्ति को खांसी-बुखार के साथ ही सांस लेने में तकलीफ थी। डॉक्टरों की सलाह पर उन्होंने ग्रेटर नोएडा के कोविड 19 अस्पताल में जांच कराई।4 घंटे तक घर पर रहा शवजांच सैंपल लेकर डॉक्टरों ने उन्हें घर भेज दिया। 24 घंटे बाद अचानक तबीयत बिगड़ने से उसकी मौत हो गई। स्वजन का आरोप है कि उनके अंतिम संस्कार की तैयारी ही कर रहे थे, मालूम चला कि व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव है।इस दौरान तकरीबन 4 घंटे शव घर पर रहा।देर रात हुआ अंतिम संस्कार देर शाम सूचना मिलने के बाद गौतमबुद्ध नगर सीएमओ डॉक्टर दीपक ओहरी और सिटी मजिस्ट्रेट उमाशंकर मौके पर पहुंचे। वहीं देर रात व्यक्ति का शव सेक्टर 94 अंतिम निवास भेजा गया, जहां सीएमओ की मौजूदगी में व्यक्ति का अंतिम संस्कार हुआ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार