सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अंतिम हिंदू हृदय सम्राट पृथ्वीराज चौहान का जन्मोत्सव समारोह समापन

सम्राट पृथ्वीराज चौहान की जन्मोत्सव समापन समारोह का आयोजन मां आशापुरा मंदिर प्रांगण में किया गया मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री उत्तराखंड श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत अध्यक्ष महाराव इज्जयराज सिंह फोटो विशिष्ट अतिथि विश्व हिंदू परिषद अंतरराष्ट्रीय महामंत्री मिलिंद परांडे व उमाशंकर। समारोह के संयोजक इंद्र सिंह बागावास व क्षत्रिय रावत राजपूत परिषद के प्रदेशाध्यक्ष एडवोकेट हेमेंद्र सिंह चौहान व संस्थापक सतवीर सिंह लगेज खेड़ा ।

रावत कल्याण सिंह चौहान
  • Jun 26 2022 3:06PM
अंतिम हिंदू हृदय सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जन्मोत्सव समारोह समापन पर उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि हमारे पूर्वजों ने धर्म की खातिर विषमताओं में जीवन जीना स्वीकार किया लेकिन धर्म परिवर्तन स्वीकार नहीं किया और इसी कारण आज हमारा नाम शान लिया जाता है और इस समापन समारोह में सम्मिलित होकर मैं अपने आप को धन्य समझता हूं इस अवसर पर समारोह के अध्यक्ष इज्यराज सिंह कोटा के साथ विहिप के अंतरराष्ट्रीय महामंत्री मिलन परांडे और विहिप के मंत्री उमाशंकर जी के साथ प्रताप सिंह नागदा ने भी अपने विचार रखें क्षत्रिय रावत राजपूत परिषद के संस्थापक सदस्य सतवीर सिंह लगेज खेड़ा व प्रदेशाध्यक्ष एडवोकेट हेमेंद्र सिंह चौहान ने मुख्य अतिथियों का माल्यार्पण, वीरता के प्रतीक केसरिया साफा और श्रीफल भेंट कर स्वागत सत्कार किया। कार्यक्रम का संचालन विहिप के प्रांतीय अध्यक्ष पृथ्वी सिंह भोजपुरा ने किया। इस अवसर पर राजस्थान के कोने-कोने से रावत राजपूतों में हजारों की तादाद में शिरकत की।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार