सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बाबर के वंशज ने ओवैसी को बताया जोकर और गधा..की अपील- "स्वागत किया करो इसका जूतों से"

ओवैसी की अजीब हरकत को प्रिंस तुसी ने दिया उपनाम बताया गधा जोकर ,केसीर को विकास करने की दी नसीहत

Sudarshan News
  • Oct 23 2020 4:40PM
देश में अपने आप को मुस्लिम राजनीति का मुखोटा मानने वाले गद्दार ओवैसी को प्रिंस तुसी ने  लगे हाथ लेते हुए कहा है कि  जनताओवैसी  को चप्पल से पीटने से  वाली है ।और उन्होंने ओवैसी की अजीब  हरकतों  को संज्ञा देते हुए ओवैसी को  गधा ओर जोकर का उपनाम दिया है ।प्रिंस तुसी ने एक वीडियो जारी कर कहा है की हैदराबाद में भारी बारिश से  हुए नुकसान पर संवेदना जताते हुए ऐसा बयान दिया।  उन्होंने कहा मेरे इस बयान को जारी करने की खास वजह है की हैदराबाद में बाढ़ के लोगे के घर बह रहे है।
 

ये जोकर बिहार जाकर नीतीश से  पूछता है आपने क्या किया ।तुम्हे खुद 50 साल से  हैदराबाद की जनता  वोट दे रही है तीन  बार तेरे उपमेयर रहे है ।सब लोग तेरे थे तो तूने हैदराबाद की जनता व उनकी बस्तियों  के लिए क्या किया ।उन्होंने आगे कहा में छिछोरे जोकर की बात कर रहा हूँ नोकर से भी तहजीब से बात करते है लेकिन बतामीज लोगों से नही। उन्होंने तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर को भी हैदराबाद की कोई सुध ना लेने पर खरी खोटी सुनाई ।


 उन्होंने को कहा कि आपका आज तक कोई बयान नही आया है आप जायजा लेने भी अपने बेटे को भेजते है खुद जानते के बीच नही जा रहे है। वीडियो में प्रिंस तुसी ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री  चंद्र शेखर को कहा की आपको जनता ने फुटपाथ से उठाकर मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बिठाया है। और आप उस जोकर की बेटी की शादी में जाकर फ़ोटो खिचाने में मदमस्त है ।क्या इसीलिए जनता आपको  लेकर आई थी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार