सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

प्रधानमंत्री तमिल संस्कृति और भाषा का नही करते सम्मान -राहुल गांधी

कोयंबटूर में राहुल गांधी ने रोड शो किया और फिर लोगों को संबोधित करते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी को तमिलनाडु की संस्कृति, भाषा और लोगों का कोई सम्मान नहीं है। वह सोचते हैं कि तमिल जनता, भाषा और संस्कृति को उनके विचारों और संस्कृति के अधीन होना चाहिए। कांग्रेस सांसद ने कहा कि अर्थव्यवस्था के विकास के लिए सामंजस्य की जरूरत होती है, मौजूदा सरकार ने सब जगह बड़े स्तर पर असामंजस्य पैदा किया।

Alok Jha
  • Jan 23 2021 1:56PM
पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी में लग गयी है। इसी क्रम में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड सांसद राहुल गांधी एक बार फिर से तमिलनाडु दौरे पर हैं।  राहुल गांधी का इस बार का तमिलनाडु दौरा तीन दिवसीय है । आज दौरे के पहले दिन  कोयंबटूर में राहुल गांधी ने रोड शो किया और फिर लोगों को संबोधित करते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी को तमिलनाडु की संस्कृति, भाषा और लोगों का कोई सम्मान नहीं है। वह सोचते हैं कि तमिल जनता, भाषा और संस्कृति को उनके विचारों और संस्कृति के अधीन होना चाहिए। कांग्रेस सांसद ने कहा कि अर्थव्यवस्था के विकास के लिए सामंजस्य की जरूरत होती है, मौजूदा सरकार ने सब जगह बड़े स्तर पर असामंजस्य पैदा किया। मुझे लगता है कि बीजेपी का जो माइंडसेट है उसके साथ हमें अर्थव्यवस्था की इस स्थिति से बाहर निकालना बहुत मुश्किल होगा। उन्होंने कहा कि भारतीय बैंकिंग सिस्टम पर 10-15 उद्योगपतियों का कब्ज़ा है। भारत अपने लोगों को नौकरी देने में असमर्थ है, हमारी अर्थव्यवस्था तबाह हो चुकी है और हम इससे जल्दी बाहर नहीं निकलेंगे क्योंकि सरकार उन लोगों को नहीं सुनना चाहती है जो देश को आगे बढ़ाने में मदद करते हैं।इससे पहले राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक वीडियो साधा किया और लिखा कि एक बार फिर से तमिलनाडु आकर मुझे खुशी हो रही है। मुझे कोंगु बेल्ट के अपने तमिल भाईयों और बहनों के साथ समय बिताने का मौका मिला है। हम साथ मिलकर तमिलनाडु की संस्कृति को मोदी सरकार के हमलों से बचाएंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार