सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

राम मंदिर निर्माण के लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने 5 लाख 100 रु किया दान

श्री राम मंदिर के निर्माण के लिए चंदा इकट्ठा करने का अभियान आज से शुरू हो गया है। अभियान का शुभारंभ राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने किया था। राष्ट्रपति कोविंद ने राम मंदिर निर्माण के लिए 5 लाख 100 रुपये का दान दिया।

Alok Jha
  • Jan 15 2021 10:48PM
श्री राम मंदिर के निर्माण के लिए चंदा इकट्ठा करने का अभियान आज से शुरू हो गया है। अभियान का शुभारंभ राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने किया था। राष्ट्रपति कोविंद ने राम मंदिर निर्माण के लिए 5 लाख 100 रुपये का दान दिया । ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष गोविंद देव गिरी, वीएचपी के कार्यकारी आलोक कुमार, राम मंदिर निर्माण समिति के प्रमुख नृपेंद्र मिश्रा और संघ (आरएसएस) के प्रांत महासंघ श्री कुलभूषण आहूजा ने आज सुबह 11 बजे राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से मुलाकात की। इस बीच, राष्ट्रपति कोविंद ने मंदिर निर्माण के लिए 5 लाख 100 रुपये का दान दिया। विश्व हिंदू परिषद (VHP) का अभियान दो चरणों में 44 दिनों तक जारी रहेगा। पहला चरण 15 से 31 जनवरी तक जारी रहेगा, जिसमें वीएचपी मंदिर निर्माण के लिए देश के प्रतिष्ठित लोगों से दान मांगेगा। दूसरा चरण 1 फरवरी से शुरू होगा और 27 फरवरी को समाप्त होगा, देश की आम जनता से दान की मांग की जाएगी। राम मंदिर के निर्माण से जुड़े लोगों का कहना है कि विदेशी धन का उपयोग नहीं किया जाएगा, यह पूरी तरह से आम जनता के योगदान के साथ होगा। यहां तक कि राम जन्मभूमि क्षेत्र ट्रस्ट ने मंदिर निर्माण के लिए कंपनियों के कॉर्पोरेट सामाजिक दायित्व (सीएसआर) फंड का उपयोग नहीं करने का फैसला किया है। आम जनता कूपन से दान दे सकेगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार