सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पीएम की सुरक्षा में चूक पर राष्ट्रपति ने जताई चिंता....थोड़ी देर में पीएम व राष्ट्रपति की मुलाकात

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे में सुरक्षा में भारी चूक मामले पर चिंता व्यक्त की। वहीं इस मामले में पीएम मोदी थोड़ी देर में राष्ट्रपति से मिलने वाले हैं। सरकारी सूत्र ने इसकी जानकारी दी है। वहीं इससे पहले इस मामले को सुप्रीम कोर्ट में भी उठाया गया।

Shanti Kumari
  • Jan 6 2022 1:03PM

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में चूक पर सुप्रीम कोर्ट से लेकर राष्ट्रपति भवन तक मामला गरम हो गया है। आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने इस शर्मनाक चूक के बाद प्रधानमंत्री से मुलाकात करने वाले है। बता दें कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने इस विषय पर चिंता जाहिर की है। वही, ये मामला सुप्रीम कोर्ट को भी छू लिया है जिसपर कल सुनवाईहो सकती है। इतना ही नहीं पीएम मोदी की लम्बी आयु के लिए बीजेपी नेताओं ने महामृत्युंजय का जाप भी करना शुरू कर दिया है

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे में सुरक्षा में भारी चूक मामले पर चिंता व्यक्त की। वहीं इस मामले में पीएम मोदी थोड़ी देर में राष्ट्रपति से मिलने वाले हैं। सरकारी सूत्र ने इसकी जानकारी दी है। वहीं इससे पहले इस मामले को सुप्रीम कोर्ट में भी उठाया गया। वरिष्ठ वकील मनिंदर सिंह ने चीफ जस्टिस के सामने इस मामले को रखते हुए घटना पर रिपोर्ट लेने और पंजाब सरकार को दोषियों पर कार्रवाई का निर्देश देने की मांग की।

वहीं कोर्ट ने याचिका की कॉपी पंजाब सरकार को सौंपने को कहा। कल यानी शुक्रवार को इसपर सुनवाई होगी। वहीं इस मामले में अब पंजाब सरकार ने उच्च स्तरीय कमिटी का गठन किया है। आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि समिति में न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) मेहताब सिंह गिल और प्रमुख सचिव (गृह मामले एवं न्याय) अनुराग वर्मा शामिल होंगे। प्रवक्ता ने कहा कि समिति तीन दिनों के भीतर अपनी रिपोर्ट देगी।

पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले को लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा की अध्यक्षता में एक शिष्टमंडल राज्यपाल से आज राजभवन में मिलेगा। पंजाब सरकार ने फिरोजपुर में फंसे प्रधानमंत्री काफिले और बाद में लौटने के मामले को सुरक्षा में चूक नहीं माना है। लेकिन इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

दरअसल, बुधवार को पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फिरोजपुर में दौरा था। भारी बारिश के कारण पीएम को सड़क मार्ग से जाना पड़ा लेकिन इस दौरान  हुसैनीवाला से 30 किलोमीटर दूर रास्ते में प्रदर्शनकारी मिल गए जिस कारण उनका काफिला तकरीबन 20 मिनट बेहद असुरक्षित क्षेत्र में रुका रहा। जिस इलाके में पीएम मोदी का काफिला रुका था, वह आतंकियों के अलावा हेरोइन तस्करों का गढ़ माना जाता है। पिछले साल सितंबर माह में इसी क्षेत्र में आतंकी वारदात को अंजाम दिया गया था। लिहाजा केंद्रीय गृह मंत्रालय के अलावा पीएम सिक्योरिटी के तमाम अधिकारियों के चेहरे पर शिकन पैदा होना जायज था। इसके बाद से पंजाब में सियासत गरमा गई थी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार