सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

प्रेमनी देवी के नामांकन के बाद- विनोद ने तेज किया जनसंपर्क

पिपरा पंचायत में बीते कुछ महीनों से विनोद पासवान का नाम काफी चर्चा में रहा है। ग्राम अंधारीबाग निवासी विनोद पासवान ने पिपरा पंचायत मुखिया पद पर पत्नी प्रेमनी देवी का नामांकन पर्चा भरा है।

गौतम राज
  • Apr 26 2022 4:54PM
पिपरा पंचायत में बीते कुछ महीनों से विनोद पासवान का नाम काफी चर्चा में रहा है। ग्राम अंधारीबाग निवासी विनोद पासवान ने पिपरा पंचायत मुखिया पद पर पत्नी प्रेमनी देवी का नामांकन पर्चा भरा है। बीते कुछ महीनों से विनोद हर सामाजिक कार्य मे बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते रहे हैं। अभी कुछ दिनों पहले अंधारीबाग् में संपन्न हुए महायज्ञ में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही थी। पासवान जी ने कहा कि मैंने बहुत नजदीक से गरीबी को देखा है अपने पंचायत की जनता को मूलभूत सुविधाओं से वंचित होते हुए देखने के बाद मैंने फैसला लिया कि जनप्रतिनिधि बन कर उनकी सेवा करूं। सभी वर्ग एवं जाति का भरपूर समर्थन मिल रहा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार