सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

प्रसव के दौरान महिला की मौत। परिजनो ने किया हंगामा। डॉक्टर और कर्मियों पर लगाया लापरवाही का आरोप। मोतिहारी सदर अस्पताल की घटना।

मोतिहारी में प्रसव के दौरान महिला की मौत। परिजनो ने किया हंगामा। डॉक्टर और कर्मियों पर लगाया लापरवाही का आरोप। मोतिहारी सदर अस्पताल की घटना।

रत्नेश कुमार
  • Mar 1 2021 9:33AM
रिपोर्ट रत्नेश कुमार मोतिहारी +91 7488969429 सदर अस्पताल में प्रशव के दौरान मरीज की मौत,परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाकर किया हंगामा डॉक्टर व अस्पताल कर्मियों की लापरवाही से मौत होने का आरोप लगा लोग खूब कर रहे हैं हंगामा हंगामे के बाद सदर अस्पताल के डॉक्टर व कर्मी हुए फरार मोतिहारी पुलिस मौके पर पहुँच मामले को शांत कराने में जुटे एंकर ,,,मोतिहारी से बड़ी खबर आ रही है ।सदर अस्पताल में प्रशव के दौरान महिला की मौत हो गई ।महिला की मौत के आक्रोशित परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया गया ।वही दोषी डाक्टर पर करवाई की मांग पर अड़े हुए है ।परिजनों की हंगामा देखकर डाक्टर व स्टाफ अस्पताल छोड़कर फरार बताए जा रहे है।घटना मोतिहारी सदर अस्पताल का बताया जा रहा है । जिला के मधुबनी घाट से आमोद सहनी प्रशव पीड़ा होने पर अपनी पत्नी को लेकर 11 बजे रात्रि सदर अस्पताल पहुचे ।जहा डाक्टर , नर्स व आशा द्वारा जांच कर सब ठीक होने की बात कही गई ।वही रात्रि में मरीज का कोई इलाज नही किया गया ।सुबह प्रशव दर्द बढ़ने पर भी इलाज में लापरवाही किया गया ।जिससे मरीज सबिता देवी की मौत हो गई ।वही बच्चा सुरक्षित है ।परिजनों का आरोप है कि इलाज में लापरवाही के कारण मरीज की मौत हुई है ।अगर डाक्टर द्वारा समय से सही इलाज किया जाता तो मरीज की मौत नही होती ।परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर बड़ी लापरवाही का आरोप लगाया है ।परिजनों ने बताया कि प्रशव के दौरान जेन्स स्टाफ भी प्रशव कक्ष में कार्य करते है ।प्रशव के दैरान पेट पर अधिक भार के साथ दबाव बनाने से मरीज की मौत हुई है ।हंगामा की सूचना पर पुलिस पहुच शांत कराने में जुटी है ।अस्पताल प्रबंधन कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे है। वही इस संबंध में अस्पताल पहुची पुलिस ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया व रविवार होने की वजह से मोतिहारी एस पी अपने कार्यालय कक्ष में नही थे जिसके कारण पुलिस बयान नही हो सका है

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार