सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

प्रतापगढ जिले के रठाजना थाना अधिकारी पवन सिंह चौहान ने पेश की मिसाल

बरडिया।। प्रतापगढ जिला मुख्यालय से 24 किलोमीटर दूर ग्राम पंचायत काजली खेड़ा के गांव कोलवी में पिछले दिनों सोशल मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया प्रमुख समाचार पत्रों में प्रकाशित पीड़ित परिवार समाचार का मामला बहुत ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ।इसको लेकर थाना अधिकारी पवन सिंह चौहान इस पूरे मामले पर अपनी नजर जमाए हुए थे ।

प्रवीण सिंह चुण्डावत
  • Jul 23 2021 6:51PM
प्रतापगढ जिले के रठाजना थाना अधिकारी पवन सिंह चौहान ने पेश की मिसाल बरडिया।। जिला मुख्यालय से 24 किलोमीटर दूर ग्राम पंचायत काजली खेड़ा के गांव कोलवी में पिछले दिनों सोशल मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया प्रमुख समाचार पत्रों में प्रकाशित पीड़ित परिवार समाचार का मामला बहुत ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ।इसको लेकर थाना अधिकारी पवन सिंह चौहान इस पूरे मामले पर अपनी नजर जमाए हुए थे ।नाबालिक पीड़ित परिवार को जो भी भामाशाह द्वारा दान प्राप्त हुआ उस पर पूरी निगाह जमाए हुए थे इसको लेकर आज कोलवी गांव में पहुंचकर नाबालिक परिवार रठाजना बैंक में ₹80000 की एफडी बनाकर पीड़ित को सौंप दी है ।थाना अधिकारी ने बताया कि यह एचडी 10 वर्ष के लिए कराई गई 10 वर्ष के पश्चात उक्त एफडी की राशि निकलने की कार्रवाई तत्कालीन सरपंच सचिव के माध्यम से हो सकेगा । इस कार्य को लेकर थाना अधिकारी एवं पुलिस विभाग की ग्रामीण काफी प्रशंसा कर रहे हैं कि थाना अधिकारी महोदय ने जिस तरह से मानवता की मिसाल पेश कर एक निर्धन गरीब नाबालिक परिवार की मदद को लेकर काफी चिंतित रहें उनके इस प्रयास से यह मेहनत रंग लाएगी उसे भामाशाह द्वारा काफी सहयोग मिला एवं काफी राशन सामग्री मैदान में प्राप्त हुई इस तरह से सामाजिक क्षेत्र में किए गए कार्य की हर तरफ संस्था हो रही है एफडी सौंपने के दौरान बरडिया उपसरपंच दिनेश कुमार शर्मा पत्रकार प्रवीण सिंह चुंडावत एवं मनीष शर्मा आ अजीत सिंह चुंडावत छगन लाल जी नायक विनोद पाटीदार मौजूद थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार