सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सस्पेंड हुआ पूरे ब्राह्मण समाज को गाली देने वाला इंस्पेक्टर.

आक्रोश की लहर फ़ैल रही है पूरे समाज भर में..

राहुल पाण्डेय
  • May 27 2020 8:47PM

शायद ही कोई ऐसी अभद्र गाली हो जो उसने सवर्ण समाज को न दी हो. मदद मांगने वाले फरियादी ने फोन कर के कहा कि उसकी बहन को उसके जीजा व् अन्य ने मिल कर बुरी तरह से मारा है और उसको फ़ौरन मदद दी जाय.. उसको उम्मीद ये थी कि एक महिला के खिलाफ हुए इस अत्याचार पर फ़ौरन ही पुलिस अधिकारी एक्शन लेगा और "चिंता मत करो हम आ रहे हैं" जैसी बातें कह कर पीडितो का हौसला बढायेगा.. लेकिन उधर से जो कुछ भी सुनाई दिया उस पर एक बार तो न सिर्फ पीड़ित को यकीन हुआ बल्कि अब जो कोई भी उस आवाज को सुन रहा है वही हैरान है ..

यहाँ एक इंस्पेक्टर विनोद यादव सीधे सीधे पूरे ब्राह्मण समाज को गंदी गंदी गालियाँ देते हुए पीड़ित को माँ बहन बेटी की गालियाँ देते हुए पीड़ित पर ही कार्यवाही करने की बात करने लगा.. ऐसा लगा कि उसके मन में कोई गुबार था जो अचानक ही फट पड़ा ब्राह्मणों के खिलाफ. उसने आपा खो दिया और ऐसा लगा कि अगर सामने पीड़ित होते तो शायद उन पर ही को लाठियां बरसाने लगता. लेकिन दर्द यही खत्म नहीं हुआ. पूरे ब्राहमण समाज को गंदी गंदी गालियाँ देने और महिला की प्रताड़ना पर महिला के ही घर वालों को धमकी देने वाले इंस्पेक्टर जेठवारा विनोद यादव को पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ ने अब सस्पेंड कर दिया है. 

गालियां देते हुए गालीबाज इंस्पेक्टर जेठवारा के थानेदार ने कहा कि "तुम लोगों ने जीना कर दिया है मुहाल।" सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा थानेदार विनोद यादव का गालीनामा। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार