सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

प्रधानमंत्री आवास योजना में तेजी लाने का दिया निर्देश।

प्रभारी जिलाधिकारी ने प्रखंडवार समीक्षा के दौरान प्रधानमंत्री आवास योजना में तेजी लाने का दिया निर्देश,वही योजनाओं में लंबित अपूर्ण आवासों को जल्द पूर्ण कराने का निर्देश दिया।

सुबोध कुमार
  • Mar 13 2021 2:51PM
पूर्वी चंपारण जिले के उप विकास आयुक्त सह प्रभारी जिलाधिकारी श्री कमलेश कुमार सिंह ने ग्रामीण विकास विभाग के तहत संचालित प्रधानमंत्री आवास योजना एवं लोहिया स्वच्छ भारत मिशन अंतर्गत योजनाओं का डीआरसीसी भवन मोतिहारी में किया प्रखंड अंतर्गत पंचायत वार गहन समीक्षा की। उक्त समीक्षा में उपस्थित प्रखंड विकास पदाधिकारी, आवास सहायक एवं सुपरवाइजर से संचालित प्रधानमंत्री आवास योजना की जानकारी ली। प्रभारी जिलाधिकारी ने प्रखंडवार समीक्षा के दौरान प्रधानमंत्री आवास योजना में तेजी लाने का दिया निर्देश....वही योजनाओं में लंबित अपूर्ण आवासों को जल्द पूर्ण कराने का निर्देश दिया। प्रभारी जिलाधिकारी ने कहा कि एक महीना में योजनाओं में तेजी नही लाने वालों पर निश्चित कार्यवाही की जाएगी.। वही विकास कुमार द्वारा चिरैया प्रखंड अंतर्गत सिरौना पंचायत एवं कपूर पकड़ी पंचायत में उत्कृष्ट कार्य को देख किया सराहना भी की। . प्रभारी जिलाधिकारी ने आवास को जल्द पूर्ण करने का निर्देश दिया। वही सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी को निर्देशित करते हुए कहा कि प्रखंड में पंचायत वार समीक्षा कर योजनाओं को जल्द पूर्ण कराए। प्रभारी जिलाधिकारी ने कहा कि नल जल योजनाओं सहित अन्य योजनाओं की जांच कर जल्द कराये पूर्ण...। . वहीं उन्होंने कहा कि डाटा आवश्यक रूप से कराए उपलोड.।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार