सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

क्षत्रिय रावत राजपूत प्रदेश कार्यकारिणी का हुआ विस्तार

➡️प्रदेशाध्यक्ष हेमेंद्र सिंह चौहान ने की घोषणा➡️ कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए नए पदाधिकारी किए गए➡️ नियुक्त कार्यकारिणी के अहम पदों पर की गई नियुक्ति ।

रावत कल्याण सिंह चौहान
  • Jun 26 2022 12:03PM
[26/06, 11:40] क्षत्रिय रावत राजपूत परिषद की कार्यकारिणी का हुआ विस्तार- क्षत्रिय रावत राजपूत परिषद के प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट श्री हेमेंद्र सिंह चौहान द्वारा अपनी कार्यकारिणी के नवनियुक्त पदाधिकारियों की नियुक्ति की घोषणा की गई। क्षत्रिय रावत राजपूत परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमान ओंकार सिंह थोरियां को नियुक्त किया गया। इनके साथ प्रदेश महामंत्री पूरन सिंह कुराबड प्रदेश विधि सलाहकार एडवोकेट श्री श्रवण सिंह पाली प्रदेश मंत्री प्रवीण सिंह कंकेडिया, आनंद सिंह काबरा प्रदेश मीडिया प्रभारीरावत कल्याण सिंह चौहान भीम की नियुक्ति की गई। प्रदेश अध्यक्ष चौहान ने विश्वास जताया कि सभी नवनियुक्त पदाधिकारी गण तन मन धन और पूर्ण ईमानदारी व निष्ठा से समाज हित में संगठन का सहयोग करेंगे

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार